Stocks To Buy Today: आज कौन से स्टॉक खरीदने में होगा फायदा, ब्रोकरेज ने इंफोसिस, विप्रो, एक्सिस बैंक जैसे इन शेयरों का बताया टारगेट; अभी कर लें नोट

Stocks to Buy Today, Hot Stocks on October 18, 2024: GIFT Nifty ने BSE सेंसेक्स और NSE NIFTY50 के शुक्रवार को गिरावट के साथ शुरुआत के संकेत दिए हैं। इन्वेस्टेक ने एक्सिस बैंक के टारगेट प्राइस को 1340 रुपये से घटाकर 1298 रुपये करने के साथ खरीद रेटिंग बनाए रखी है।

Stocks In Focus Today, Friday,Share,stock

आज किन शेयर पर रहेगी नजर।

Stocks to Buy Today, Hot Stocks on October 18, 2024:इंफोसिस, विप्रो, एक्सिस बैंक, हैवेल्स इंडिया, यूनाइटेड स्पिरिट्स आदि सहित कई कंपनियों के शेयर आज 18 अक्टूबर (शुक्रवार) को फोकस में रहेंगे।

Share Price Target Today, Stocks To Buy Today, Money Making Ideas Today

Axis Bank Share Price Target 2024

इन्वेस्टेक ने टारगेट प्राइस को 1340 रुपये से घटाकर 1298 रुपये करने के साथ खरीद रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज ने कहा, "एकमुश्त लाभ से RoA में बढ़त, ग्रोथ में सुधार धीरे-धीरे होगा। हालांकि निकट भविष्य में ग्रोथ धीमी रह सकती है, लेकिन प्रबंधन ने लंबी अवधि के लिए मार्गदर्शन बनाए रखा है। एसेट क्वालिटी का प्रदर्शन उम्मीद से बेहतर है।"

हैवेल्स इंडिया शेयर प्राइस टारगेट 2024

इन्वेस्टेक ने होल्ड रेटिंग बरकरार रखी है और टारगेट प्राइस को 1910 रुपये से घटाकर 1850 रुपये कर दिया है। इसने कहा, "मार्जिन में कमी; लॉयड का प्रदर्शन अच्छा रहा। वित्त वर्ष 2025-27 के लिए मार्जिन में कमी की उम्मीद है, जिससे ईपीएस अनुमान में 3-5 फीसदी की कटौती होगी।"

इंफोसिस शेयर प्राइस टारगेट 2024

इन्वेस्टेक ने टारगेट प्राइस को 1720 रुपये से घटाकर 1700 रुपये करने के साथ सेल रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि आईटी दिग्गज ने मजबूत डील बैक लॉग और राजस्व पर अपेक्षाकृत कम बाधाओं के कारण H1FY25 में अपने प्रतिद्वंद्वियों के मुकाबले सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। यह H2 में जाने वाले किसी भी वास्तविक उत्प्रेरक को नहीं देखता है, जो स्टॉक प्रदर्शन में सहायता कर सकता है। "EBIT% में H2FY25 में कोई सार्थक टेलविंड नहीं है। टिप्पणी अभी भी कुछ हरे रंग की शूटिंग के साथ मौन विवेकाधीनता का संकेत देती है। Q2FY25 में डील जीत कमजोर थी, "यह कहा।

इस बीच, बर्नस्टीन ने 2100 रुपये से 2270 रुपये तक टारगेट प्राइस में वृद्धि के साथ आउटपरफॉर्म रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज ने कहा, "Q2: 'अप-साइकिल' जारी है; शीर्ष पिक। डील मोमेंटम स्वस्थ था। साथियों से आगे बढ़ते हुए नेतृत्व बनाए रखा।"

मणप्पुरम फाइनेंस शेयर प्राइस टारगेट 2024

मॉर्गन स्टेनली ने रेटिंग को ओवरवेट से घटाकर इक्वल-वेट कर दिया है; साथ ही टारगेट प्राइस को 262 रुपये से घटाकर 170 रुपये कर दिया है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि आशीर्वाद द्वारा नए कारोबार पर आरबीआई के प्रतिबंध से मुनाफे को भौतिक रूप से और लंबे समय तक नुकसान हो सकता है।

ब्रोकरेज ने कहा, "मणप्पुरम को फंडिंग लागत में वृद्धि का सामना करना पड़ सकता है और उसे आशीर्वाद को फंडिंग के साथ सहायता करनी पड़ सकती है। इसे सभी हितधारकों को राहत देने के लिए ऋण वृद्धि में नरमी, सख्त ऋण प्रथाओं और उच्च प्रावधान का भी सामना करना पड़ सकता है। इसके बावजूद और स्टैंडअलोन इकाई में आय में कटौती के बावजूद, स्टैंडअलोन मूल्यांकन सस्ता बना हुआ है। हालांकि, हमें लगता है कि निवेशकों की दिलचस्पी वापस आने में लंबा समय लग सकता है।"

विप्रो शेयर प्राइस टारगेट 2024

मैक्वेरी ने 670 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ आउटपरफॉर्म रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज ने कहा, "राजस्व और EBIT बेहतर है, PAT भी अच्छा है। मजबूत डील जीतने के कारण तीसरी तिमाही में बेहतर राजस्व मार्गदर्शन की उम्मीद थी। प्रबंधन ने सुझाव दिया कि यह काफी हद तक छुट्टी के कारण है।"

डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बिजनेस (Business News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited