Stocks to Buy Today: अडानी पोर्ट्स, टाटा स्टील, जोमैटो, BPCL पर कहां बनेंगे कमाई के मौके, जानें ब्रोकरेज ने कितना दिया टारगेट

Stocks to Buy Today, Hot Stocks on September 12, 2024: जेफरीज ने Cholamandalam Investment Share पर 1685 रुपये से 1800 रुपये के टारगेट प्राइस में बढ़ोतरी के साथ BUY रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि कंपनी के पास मजबूत ऑटो लोन फ्रैंचाइजी है। इसने कहा कि कंपनी गैर-ऑटो व्यवसाय में मजबूत नेटवर्क बना रही है। इसने आगे कहा कि वित्त वर्ष 24-27 में ईपीएस 29 फीसदी सीएजीआर से बढ़ना चाहिए।

Stocks To Track, stocks to track, stocks to track today, stocks to watch today

गुरुवार को किन शेयरों पर रहेगी नजर।

Stocks to Buy Today, Hot Stocks on September 12, 2024: अदानी पोर्ट्स, टाटा स्टील, महानगर गैस, जोमैटो, बीपीसीएल आदि सहित कई कंपनियों के शेयर आज 12 सितंबर (गुरुवार) को फोकस में रहेंगे।

Share Price Target Today, Stocks To Buy Today, Money Making Ideas Today

ईटी नाउ के पैनेलिस्ट नूरेश मेरानी ने तीन शेयरों की सिफारिश की है। इनमें नौकरी, हैवेल्स और ब्रिटानिया शेयर शामिल हैं।
Naukri Share Price Target 2024: Rs 8000; Stop Loss – Rs 7600
Havells Share Price Target 2024: Rs 2100; Stop Loss – Rs 1900
Britannia Share Price Target 2024: Rs 6500; Stop Loss – Rs 5900

Cholamandalam Investment Share Price Target 2024

जेफरीज ने 1685 रुपये से 1800 रुपये के टारगेट प्राइस में वृद्धि के साथ BUY रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि कंपनी के पास मजबूत ऑटो लोन फ्रैंचाइज़ी है। इसने कहा कि कंपनी गैर-ऑटो व्यवसाय में मजबूत नेटवर्क बना रही है। इसने आगे कहा कि वित्त वर्ष 24-27 में ईपीएस 29 फीसदी सीएजीआर से बढ़ना चाहिए।

अडानी पोर्ट्स शेयर प्राइस टारगेट 2024

गोल्डमैन सैक्स ने 1630 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ खरीद रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म को मुंद्रा में बंदरगाह क्षमता के विस्तार की संभावना दिखती है। इसने कहा कि समूह उपक्रमों की बढ़ती क्षमता से मुंद्रा बंदरगाह पर लंबी अवधि के आयात और निर्यात में वृद्धि होने की संभावना है।
ब्रोकरेज फर्म ने कहा, "मुंद्रा बंदरगाह के दौरे के बाद अदानी पोर्ट्स के बारे में सकारात्मक रुझान देखने को मिला। मुंद्रा एसईजेड में बड़े लैंड बैंक से विकास की संभावना बनी हुई है। निकट भविष्य में पोर्ट हैंडलिंग क्षमता विस्तार के लिए नई क्षमताएं बनाई जा सकती हैं।"

जेएसपीएल शेयर प्राइस टारगेट 2024

सीएलएसए ने 940 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ होल्ड रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि प्रबंधन ने कंपनी के लिए उत्पाद और मार्जिन प्रोफाइल में तेजी से बदलाव को उजागर किया है। इसने कहा कि चल रहे पूंजीगत व्यय से उच्च किशोर ROCE उत्पन्न होने की संभावना है।

महानगर गैस शेयर प्राइस टारगेट 2024

जेफरीज ने टारगेट प्राइस को 1990 रुपये से बढ़ाकर 2120 रुपये करते हुए 'खरीदें' रेटिंग बरकरार रखी है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि आउटलेट जोड़ने में तेजी और स्वस्थ औद्योगिक वॉल्यूम वृद्धि से कंपनी के वॉल्यूम ग्रोथ आउटलुक में सुधार हो रहा है।

एंटरो हेल्थकेयर शेयर प्राइस टारगेट 2024

जेफरीज ने एंटरो हेल्थकेयर पर 1510 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ खरीद रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म ने वित्त वर्ष 2025 में 35 से 40 फीसदी की रेवेन्यू बढ़ोतरी के मार्गदर्शन को दोहराया। इसने कहा कि हाल ही में किए गए अधिग्रहणों का असर तीसरी तिमाही से दिखना चाहिए। यह स्केल बेनिफिट और ऑपरेटिंग लीवरेज के माध्यम से EBITDA मार्जिन में 5 फीसदी से अधिक सुधार के बारे में भी आश्वस्त है।

टाटा स्टील शेयर प्राइस टारगेट 2024

मॉर्गन स्टेनली ने 135 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ अंडरवेट रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि यूके व्यवसाय का पुनर्गठन हो रहा है। उसका मानना है कि यह एक सकारात्मक विकास है। ब्रोकरेज ने कहा, "सरकार के साथ नए सिरे से चर्चाओं पर सीमित स्पष्टता एक बाधा रही है। प्रभावित कर्मचारियों के लिए कोई अतिरिक्त वित्तीय सहायता है या नहीं, इस पर स्पष्टता का इंतजार करें। कोई अतिरिक्त परियोजना लागत नहीं होने को वृद्धिशील सकारात्मक के रूप में देखा जाना चाहिए।"
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited