Stocks To Buy Today: रिलायंस, विप्रो, पेटीएम, JSW स्टील से लेकर इंफोसिस और Vi तक, आज इन शेयरों पर रहेगी नजर

Stocks To Buy Today 19 July 2024: विप्रो, पेटीएम,रिलायंस इंडस्ट्रीज और जेएसडब्ल्यू स्टील आज अपने पहली तिमाही के नतीजों की घोषणा करेंगी। वहीं टाटा टेक्नोलॉजीज, VI और टेक महिंद्रा के भी शेयर आज फोकस में रहेंगे।

Stock Market Today, 19 July

आज किन शेयरों पर रहेगी नजर।

Stocks To Buy Today 19 July 2024: घरेलू बाजारों में आज जोरदार कारोबार हुआ, निफ्टी 50 इंडेक्स 24,800 के नए मील के पत्थर पर पहुंच गया। आज के कारोबार में, पहली तिमाही के नतीजों और विभिन्न समाचार विकासों के कारण RIL , विप्रो , पेटीएम , इंफोसिस , टाटा टेक्नोलॉजीज के शेयरों पर ध्यान केंद्रित रहेगा।

रिलायंस इंडस्ट्रीज, विप्रो, पेटीएम, JSW स्टील

रिलायंस इंडस्ट्रीज, विप्रो, पेटीएम और जेएसडब्ल्यू स्टील आज अपने पहली तिमाही के नतीजों की घोषणा करेंगी। जिसकी वजह से इनके शेयरों पर आज फोकस रहेगा।

टाटा टेक्नोलॉजीज

टाटा टेक्नोलॉजीज ने गुरुवार को जून 2024 को समाप्त पहली तिमाही के लिए अपने समेकित शुद्ध लाभ में 15% की गिरावट के साथ 162 करोड़ रुपये की सूचना दी।

वोडाफोन आइडिया

ने गुरुवार को 615 करोड़ रुपये मूल्य के 41.52 करोड़ इक्विटी शेयरों के आवंटन की पहली किस्त को मंजूरी दे दी।

इंफोसिस

आईटी सेवा निर्यातक ने स्थिर मुद्रा में तिमाही-दर-तिमाही राजस्व वृद्धि 3.6% की मजबूत रिपोर्ट की, जो विभिन्न क्षेत्रों में व्यापक-आधारित वृद्धि के कारण अनुमान से अधिक है।

टेक महिंद्रा

टेक महिंद्रा अपनी स्टेप डाउन शाखा वी-कस्टमर फिलीपींस इंक (सेबू) का अपनी मूल कंपनी वी-कस्टमर फिलीपींस इंक के साथ विलय करेगी।

सीआईई ऑटोमोटिव

सीआईई ऑटोमोटिव ने जून तिमाही में 217 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ पोस्ट किया। इसी अवधि में राजस्व 2,298 करोड़ रुपये था।

तानला प्लेटफॉर्म्स

तानला प्लेटफॉर्म्स का शुद्ध लाभ पहली तिमाही में 141 करोड़ रुपये रहा, जबकि राजस्व 1,002 करोड़ रुपये रहा।

डालमिया भारत

डालमिया भारत ने पहली तिमाही में 145 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ दर्ज किया।
डिस्क्लेमर : यहां शेयर बाजार में निवेश की सलाह नहीं दी गई है। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited