Stocks to Buy Today, Hot Stocks on June 14, 2024: HAL, HCL टेक, वेदांता से लेकर हिन्दुस्तान जिंक तक, आज इन स्टॉक पर रहेगी नजर

Stocks to Buy Today, Hot Stocks on June 14, 2024: अमेरिकी फेड की बैठक के नतीजों पर वैश्विक बाजार की कमजोर धारणा के बावजूद, भारतीय शेयर बाजार लगातार तीसरे सत्र में बढ़त के साथ बंद हुआ। निफ्टी 50 इंडेक्स 75 अंक बढ़कर 23,398 पर बंद हुआ और सेंसेक्स 204 अंक बढ़कर 76,810 पर बंद हुआ था।

Share Price Target, Buzzing Stocks Today

आज इन शेयरों पर रहेगी नजर।

Stocks to Buy Today, Hot Stocks on June 14, 2024: अमेरिकी फेड की बैठक के नतीजों पर वैश्विक बाजार की कमजोर धारणा के बावजूद, भारतीय शेयर बाजार लगातार तीसरे सत्र में बढ़त के साथ बंद हुआ। निफ्टी 50 इंडेक्स 75 अंक बढ़कर 23,398 पर बंद हुआ और सेंसेक्स 204 अंक बढ़कर 76,810 पर बंद हुआ। हालांकि, बैंक निफ्टी इंडेक्स 48 अंक गिरकर 49,846 पर बंद हुआ। ऐसे में आज HAL, HCL टेक, वेदांता, हिन्दुस्तान जिंक, अंबुजा सीमेंट आज खबरों के दम पर आज फोकस में रहेंगे।

Share Price Target Today, Stocks To Buy Today, Money Making Ideas Today

HAL Share Price Target 2024

जेफरीज ने 5725 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ खरीद रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि कंपनी अच्छी स्थिति में है, क्योंकि व्यवसाय में उच्च प्रौद्योगिकी प्रवेश बाधाएं हैं इसलिए 3-5 वर्षों इसमें दोहरे अंकों की वृद्धि जारी रहने की उम्मीद है। ब्रोकरेज फर्म ने आगे कहा कि रक्षा स्वदेशीकरण और निर्यात फोकस को लेकर धारणा आशावादी बनी हुई है।

प्रेस्टीज एस्टेट्स प्रोजेक्ट्स शेयर प्राइस टारगेट 2024: Prestige Estates Projects Share Price Target 202

सीएलएसए ने 1875 रुपये से 2320 रुपये तक के टारगेट प्राइस में वृद्धि के साथ खरीद रेटिंग बरकरार रखी है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि परिचालन नकदी प्रवाह इसके पूंजीगत व्यय और परियोजना पाइपलाइन विकास का पर्याप्त समर्थन करेगा। यह उम्मीद करता है कि पुनर्मूल्यांकन जारी रहेगा और ऋण संबंधी चिंताएँ समाप्त हो गई हैं। सीएलएसए ने आगे कहा कि मूल्यांकन अभी भी प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में छूट पर हैं।

एचसीएल टेक शेयर प्राइस टारगेट 2024: Ambuja Cements Share Price Target 2024

जेफरीज ने 1390 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ होल्ड रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि प्रबंधन को इस साल आईटी खर्च पैटर्न में कोई बदलाव की उम्मीद नहीं है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा, "प्रबंधन को जेनएआई के नेतृत्व वाली व्यस्तताओं पर अधिक ध्यान देने की उम्मीद है। प्रबंधन जीसीसी में वृद्धि को एक बाधा के रूप में देखता है, इसे बड़े अमेरिकी बैंकों के लिए अपने जोखिम की कमी को देखते हुए बेहतर स्थिति में होने की उम्मीद है।"

अंबुजा सीमेंट्स शेयर प्राइस टारगेट 2024:HCL Tech Share Price Target 2024

मॉर्गन स्टेनली ने 665 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ इक्वल-वेट रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि सीमेंट निर्माता ने दक्षिण में अपनी उपस्थिति बढ़ाई है और मध्यम अवधि में वॉल्यूम वृद्धि का समर्थन करना चाहिए। इसने आगे कहा कि यह सौदा उद्योग के लिए सकारात्मक है।

वोडाफोन शेयर प्राइस टारगेट 2024: Vodafone Share Price Target 2024

इक्विटी स्टोरी जटिल होने के कारण जेपी मॉर्गन इस शेयर पर अंडरवेट बना हुआ है। इसने 7 रुपये का लक्ष्य रखा है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि आगे भी कमजोर पड़ने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। उसका मानना है कि इंडस टावर्स के पिछले बकाये के भुगतान और निकासी में और देरी हो सकती है।

वेदांता शेयर प्राइस टारगेट 2024: Vedanta Share Price Target 2024

इन्वेस्टेक ने रेटिंग को बढ़ाकर होल्ड कर दिया है तथा टारगेट प्राइस भी बढ़ाकर 473 रुपये कर दिया है।

हिंदुस्तान जिंक शेयर प्राइस टारगेट 2024 : Hindustan Zinc Share Price Target 2024

इन्वेस्टेक ने 345 रुपये प्रति शेयर (260 रुपये) के टारगेट प्राइस के साथ SELL रेटिंग बरकरार रखी है।
डिस्क्लेमर : यहां शेयर बाजार में निवेश की सलाह नहीं दी गई है। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited