Stocks To Buy Today: गोदरेज प्रॉपर्टीज, डाबर, Marico, JSW Steel और टाइटन खरीदने का मौका, कराएंगे कमाई ! चेक करें टार्गेट

Stocks to Buy Today, Hot Stocks on October 3, 2024: इन्वेस्टेक ने रेटिंग अपग्रेड करके गोदरेज प्रॉपर्टीज को 4200 रुपये के टार्गेट प्राइस के साथ खरीदने को कहा है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि इसके ऑपरेशन में डायवर्सिफिकेश लाने के साथ ही मजबूत ग्रोथ का ट्रेंड है।

Stocks to Buy Today

इन शेयरों पर लगाएं दांव

मुख्य बातें
  • कई शेयर खरीदने की सलाह
  • ब्रोकरेज फर्म ने दी सलाह
  • डाबर और टाइटन में मौका
Stocks to Buy Today, Hot Stocks on October 3, 2024: शेयर बाजार में आज भारी गिरावट आई है। करीब पौने 11 बजे सेंसेक्स 926 अंक गिरकर 83,340.10 पर है, जबकि निफ्टी 286 अंक फिसलकर 25,510.15 पर है। इस बीच कई शेयरों में कमाई का मौका बन सकता है। इनमें गोदरेज प्रॉपर्टीज, डाबर, मैरिको, जेएसडब्ल्यू स्टील और टाइटन शामिल हैं। आगे जानिए कितना है इन शेयरों का टार्गेट।
ये भी पढ़ें -

Godrej Properties Share Price Target 2024

इन्वेस्टेक ने रेटिंग अपग्रेड करके गोदरेज प्रॉपर्टीज को 4200 रुपये के टार्गेट प्राइस के साथ खरीदने को कहा है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि इसके ऑपरेशन में डायवर्सिफिकेश लाने के साथ ही मजबूत ग्रोथ का ट्रेंड है। इसने आगे कहा कि ग्रोथ के लिए कंपनी किसी एक सेक्टर पर अधिक निर्भर नहीं है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि इसकी सेल्स अधिक टिकाऊ बनी हुई है।

Dabur Share Price Target 2024

मॉर्गन स्टेनली ने 772 रुपये के टार्गेट प्राइस के साथ इक्वल-वेट रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि Q2 की बिक्री में वृद्धि दर में गिरावट आई है, जो मैनेजमेंट की अपेक्षाओं के मुकाबले कम है।

CIPLA Share Price Target 2024

जेपी मॉर्गन ने 1165 रुपये के टार्गेट प्राइस के साथ ओवरवेट रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि डोमेस्टिक ग्रोथ आउटलुक अच्छा है। इसने आगे कहा कि कंपनी अमेरिका में पेप्टाइड और जटिल जेनेरिक पर ध्यान फोकस कर रही है।

Marico Share Price Target 2024

मॉर्गन स्टेनली ने 625 रुपये के टार्गेट प्राइस के साथ इक्ववल-वेट रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि दूसरी तिमाही की सेल्स ग्रोथ सिंगल डिजिट-इनलाइन अनुमान के अनुरूप है। 2024 की शुरुआत में प्राइस ग्रोथ से पैराशूट ऑयल की मात्रा में 5 प्रतिशत की वृद्धि हुई।

JSW Steel Share Price Target 2024

मॉर्गन स्टेनली ने 1150 रुपये के टार्गेट प्राइस के साथ ओवरवेट रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि 80 प्रतिशत संभावना नहीं है कि अगले 30 दिनों में शेयर की कीमत में बढ़ोतरी होगी। इसने कहा कि चीन के इंसेंटिव ने कुछ इंडस्ट्री चिंताओं को दूर कर दिया है।

Titan Share Price Target 2024

मॉर्गन स्टेनली ने 3570 रुपये के टार्गेट प्राइस के साथ इक्वल-वेट रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि 80 प्रतिशत संभावना है कि अगले 15 दिनों में शेयर की कीमत में बढ़ोतरी होगी। इसने कहा कि ज्वैलरी सेगमेंट का रेवेन्यू सालाना आधार पर 16 प्रतिशत बढ़ने की उम्मीद है।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ को अलग-अलग ब्रोकरेज फर्म द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बिजनेस (Business News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited