Stocks to Buy on June 11, 2024: सन फार्मा, ONGC, GAIL, JSW,IndiGo, Mphasis, IRB Infra, Raymond, BPCL, IT & स्टील से लेकर श्री सीमेंट तक, आज इन शेयरों पर दिखेगा एक्शन

Share Price Target, Stocks to Buy on June 11, 2024: मैक्वेरी ने सन फार्मा पर 1685 रुपये (1590 रुपये से 6 प्रतिशत ऊपर) के एसओटीपी-आधारित टारगेट प्राइस के साथ आउटपरफॉर्म रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म फार्मा कंपनी को लगातार कंपाउंडर के रूप में देखती है। इसने कहा कि कंपनी मुनाफे और ROIC में सुधार लाने के लिए ब्रांडेड व्यवसायों की ओर आय मिश्रण बदलाव जारी रखेगी।

Share Price Target, Buzzing Stocks Today

आज इन शेयरों पर रहेगी नजर।

Share Price Target, Stocks to Buy on June 11, 2024: पांच दिनों की व्यस्तता के बाद, सोमवार को घरेलू बाजारों ने नए सप्ताह की शुरुआत सुस्ती के साथ की और अंत में थोड़ा गिरावट के साथ बंद हुआ। आज मंगलवार को सन फार्मा, ONGC, गेल, JSW स्टील और श्री सीमेंट सहित कई कंपनियों के शेयर आज 11 जून (मंगलवार) को फोकस में रहेंगे।
Today Top Stock To Buy: ईटी नाउ के पैनेलिस्ट नूरेश मेरानी ने तीन स्टॉक की सिफारिश की है जिसमें जेएसडब्ल्यू स्टील, श्री सीमेंट और एलटी फूड्स शामिल हैं।
स्टॉक शेयर प्राइस टारगेट ( Share Price Target 2024)स्टॉप लॉस (Stop Loss )
JSW Steel 950 रुपये 900 रुपये
Shree Cement 29000 रुपये26700 रुपये
LT Foods280 रुपये238 रुपये

Sun Pharma Share Price Target 2024

मैक्वेरी ने 1685 रुपये (1590 रुपये से 6 प्रतिशत ऊपर) के एसओटीपी-आधारित टारगेट प्राइस के साथ आउटपरफॉर्म रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म फार्मा कंपनी को लगातार कंपाउंडर के रूप में देखती है। इसने कहा कि कंपनी मुनाफे और ROIC में सुधार लाने के लिए ब्रांडेड व्यवसायों की ओर आय मिश्रण बदलाव जारी रखेगी।

ONGC Share Price Target 2024

जेफरीज ने 390 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ अपनी खरीद रेटिंग दोहराई है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि हालिया सुधार खरीदारी का अवसर प्रदान करेगा। इसने आगे कहा कि पीएसयू शेयरों की लाभप्रदता पिछले औसत की तुलना में अधिक रहेगी। ब्रोकरेज फर्म ने कहा, "शेयर में हालिया सुधार जरूरत से ज्यादा लगता है और निवेशकों के लिए यह एक आकर्षक प्रवेश बिंदु है। वित्त वर्ष 2025 की तीसरी तिमाही में केजी बेसिन में उत्पादन में तेजी और लाभप्रदता में वृद्धि प्रमुख ट्रिगर हैं।"

HCC Share Price Target 2024

एलारा ने 63 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ इसे खरीदने की रेटिंग दी है।

Tata Chemicals Share Price Target 2024

मॉर्गन स्टेनली ने 843 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ अंडरवेट रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म का मानना है कि अगले 45 दिनों में देश के सूचकांक के सापेक्ष शेयर की कीमत में गिरावट आएगी। इसने आगे कहा कि चालू वित्त वर्ष में कंपनी को सोडा ऐश की आय में कमी देखने को मिलेगी। इसने यह भी अनुमान लगाया है कि इस परिदृश्य के लिए लगभग 80 प्रतिशत से ज्यादा की संभावना है।

GAIL Share Price Target 2024

मॉर्गन स्टेनली ने 250 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ Buy रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि पीएसयू कंपनी की 600 अरब रुपये की परियोजना वित्त वर्ष 31 में शुरू हो सकती है।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited