Stocks To Buy: 600 रु से सस्ते तीन शेयरों से मिल सकता है 24% तक रिटर्न, जानें ब्रोकरेज फर्म ने कितना बताया टार्गेट

Stocks To Buy Under Rs 600: मोतीलाल ओसवाल ने 550 रुपये के टार्गेट प्राइस के साथ इमामी के शेयरों में निवेश की सलाह दी है। इस शेयर का मौजूदा रेट 441.65 रु है। इस शेयर से मौजूदा रेट के आधार पर 24.5 फीसदी रिटर्न मिल सकता है।

Stocks To Buy Under Rs 600

600 रुपये से कम में खरीदने लायक स्टॉक

मुख्य बातें
  • 600 रु से सस्ते 3 शेयरों में निवेश की सलाह
  • ब्रोकरेज फर्म ने दी BUY रेटिंग
  • मिल सकता है 24.5% तक रिटर्न
Stocks To Buy Under Rs 600: अकसर शेयर बाजार के निवेशक सस्ते शेयरों की तलाश में रहते हैं, ताकि कम पैसों में अच्छा प्रॉफिट मिल सके। यदि आप भी ऐसे सस्ते शेयरों की तलाश में हैं, तो आपको यहां हम ऐसे ही 600 रु से कम रेट वाले 3 शेयरों की जानकारी देंगे। इन 3 शेयरों में ब्रोकरेज फर्मों ने खरीदारी की सलाह दी है। इनमें पहला शेयर है कंसाई नेरोलैक पेंट्स (Kansai Nerolac Paints)। आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने सलाह दी है कंसाई नेरोलैक पेंट्स के शेयर खरीदने की सलाह दी है। इसने शेयर के लिए 290 रुपये का टार्गेट प्राइस दिया है। जबकि गुरुवार को करीब 11 बजे ये शेयर 283 रु पर है। इस शेयर पर शॉर्ट टर्म में करीब 2.5 फीसदी रिटर्न मिल सकता है।
ये भी पढ़ें -

हिमाद्री स्पेशलिटी केमिकल

ब्रोकरेज फर्म प्रभुदास लीलाधर ने हिमाद्री स्पेशलिटी केमिकल को 385 रुपये के टार्गेट प्राइस के साथ खरीदने की सलाह दी है। हिमाद्री स्पेशलिटी केमिकल का मौजूदा मार्केट प्राइस 338 रुपये है। यानी ये मौजूदा रेट से निवेशकों को करीब 14 फीसदी रिटर्न दे सकता है।

इमामी

मोतीलाल ओसवाल ने 550 रुपये के टार्गेट प्राइस के साथ इमामी के शेयरों में निवेश की सलाह दी है। इस शेयर का मौजूदा रेट 441.65 रु है। इस शेयर से मौजूदा रेट के आधार पर 24.5 फीसदी रिटर्न मिल सकता है।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी को ब्रोकरेज फर्म द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited