Stocks to BUY: बाजार में गिरावट तो क्या हुआ? एक्सपर्ट ने बताए ये खास 4 स्टॉक; खरीदने के लिए हो जाएं तैयार

Stocks to BUY Amid Share Fallen: गिरावट में ऑटो सेक्टर में भारी बिकवाली देखने को मिली है। हीरो मोटोकॉर्प, महिंद्रा एंड महिंद्रा (M&M) और TVS मोटर जैसे प्रमुख ऑटो स्टॉक 2-3.5 फीसदी तक फिसले हैं। ऐसे में ​Axis Securities के Rajesh Palviya इस गिरते बाजार में लॉन्ग टर्म के निवेश के लिए से ​ET NOW Swadesh के खास शो में अपने टॉप 4 स्टॉक पिक के बारे में जानकारी दी है।

Which stocks to buy when the market is down,Which share is best, Which stocks to buy in crisis, 4 best shares to buy today

टॉप 4 स्टॉक।

Stocks to BUY Amid Share Bazar Fall: मीडिल ईस्ट तनाव और विदेशी फंड आउटफ्लो बढ़ने की वजह से बाजार में भारी गिरावट देखने को मिल रही है। पिछले पांच कारोबारी दिनों में गिरावट की वजह से निवेशकों को 16.26 लाख करोड़ का नुकसान हुआ है। गिरावट में ऑटो सेक्टर में भारी बिकवाली देखने को मिली है। हीरो मोटोकॉर्प, महिंद्रा एंड महिंद्रा (M&M) और TVS मोटर जैसे प्रमुख ऑटो स्टॉक 2-3.5 फीसदी तक फिसले हैं।
ऐसे में Axis Securities के Rajesh Palviya इस गिरते बाजार में लॉन्ग टर्म के निवेश के लिए से ET NOW Swadesh के खास शो में अपने टॉप 4 स्टॉक पिक के बारे में जानकारी दी है।
VIDEO: यहां देखें पूरा वीडियो

Eicher Motors Share Price Target:

एक्सिस सिक्योरिटीज के राजेश पालविया ने आयशर मोटर्स के इस ऑटो स्टॉक पर अपनी राय देते हुए कहा कि ये शेयर अभी 4700 के लेवल से नीचे गिर रहा है। एक्सपर्ट का कहना है कि स्टॉक अपने मल्टीपल सपोर्ट जोन के करीब है। निवेशकों को सलाह देते हुए एक्सपर्ट ने इस शेयर पर BUY on Dips की राय देते हुए 4630-4640 के लेवल पर शेयर में एंट्री करने की राय दी है। इस लेवल पर रिस्क टू रिवॉर्ड रेश्यो में भी बदलाव होगा।

Mahindra & Mahindra (M&M) Share Price Target

M&M पर राजेश पालवीय ने BUY on Dips यानी गिरावट में खरीद की सलाह देते हुए राय दी है कि इस शेयर को 2960-2950 लेवल के आसपास खरीदा जा सकता है। राजेश पालवीय ने बताया कि ये शेयर अभी भी 20 डे और 50 डे मूविंग एवरेज के ऊपर रुका हुआ है।

Bank of Baroda Share Price Target

राजेश पालविया ने इस शेयर पर अपनी कहा कि शेयर अपने पिछले दो-तीन हफ्तों के कंसोलिडेशन रेंज का ब्रेकआउट करके स्टॉक उसके ऊपर सस्टेन करते हुए दिख रहा है। ये शेयर अब अप मूव के लिए तैयार है। इस शेयर पर उन्होंने BUY कॉल देते हुए इसका टारगटे 262 रुपये दिया है और 246 पर स्टॉप लॉस रखने की सलाह दी है।

Apollo Hospitals Share Price Target

राजेश पालविया ने इस शेयर पर अपनी राय देते हुए कहा कि स्टॉक में लोअर हाई लो फॉर्मेशन बन रहा है। एक्सपर्ट के मुताबिक स्टॉक अपने 50 डे मूविंग एवरेज के नीचे भी फिसला है। राजेश पालविया ने बताया यह स्टॉक ने अप स्लोपिंग चैनल का ब्रेकडाउन दिया है। एक्सपर्ट को आशा है कि कहीं ना कहीं स्टॉक में एक डाउन मूव एक्सटेंड होते हुए दिखने को मिल सकता है।
शॉर्ट करने की सलाह देते हुए Apollo Hospitals के वायदा कारोबार में एक्सपर्ट ने 6600 रुपये का टारगेट दिया है और साथ ही 6820 रुपये का स्टॉप लॉस रखने की सलाह दी है।

डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बिजनेस (Business News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited