Stocks To Watch: IRFC, NBCC, ONGC, Berger Paints, Vi सहित इन शेयरों पर दिखेगी हलचल, देखें पूरी लिस्ट

Important Stocks Today: बीते कारोबारी दिन सोमवार को बाजार में शुरुआती कारोबार में गिरावट देखने को मिली, लेकिन बाद में बाजार रिकवरी करता हुआ हरे निशान पर कारोबार किया। हालांकि बाद में यह गिरावट के साथ बंद हुआ। बुधवार को किन सेक्टर्स के शेयरों में हलचल देखने को मिल सकती है और किन स्टॉक्स पर बाजार का फोकस होगा चलिए जानते हैं...

Stocks to Watch Today 13 August, Stocks In Focus Today, Stocks to Watch

13 अगस्त को किन शेयरों पर रहेगी नजर।

Stocks To Watch 13 August: GIFT निफ्टी ने BSE सेंसेक्स और NSE निफ्टी 50 के मंगलवार को पॉजिटिव शुरुआत के संकेत दिए हैं। GIFT निफ्टी बढ़त के साथ 26.50 अंक या 0.11% बढ़कर 24,370 पर कारोबार कर रहा था। सोमवार को, एनएसई निफ्टी 50 सत्र 20.50 अंक या 0.08% गिरकर 24,347 पर जबकि बीएसई सेंसेक्स 57 अंक या 0.07% गिरकर 79,648.92 पर बंद हुआ था।

Stocks In Focus Today 13 August, 2024 Tuesday

वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea)

अप्रैल-जून तिमाही के लिए वोडाफोन आइडिया का नेट लॉस पिछली तिमाही के 7,674 करोड़ रुपये से घटकर 6,432 करोड़ रुपये रह गया, जिसका कारण खर्चों में कमी, खासकर वित्तीय लागत में कमी है।

बर्जर पेंट्स (Berger Paints)

बर्जर पेंट्स, देश की दूसरी सबसे बड़ी पेंट्स कंपनी, बाजार में बिड़ला ओपस के एंट्री को लेकर चिंतित नहीं है और उसे वित्त वर्ष 2029 तक अपने बिजनेस को दोगुना कर 20,000 करोड़ रुपये पहुंचने की उम्मीद है, जो वित्त वर्ष 2024 में 10,000 करोड़ रुपये था।

जीआर इंफ्राप्रोजेक्ट्स (GR Infraprojects)

कंपनी को कर्नाटक में एक ट्रांसमिशन प्रोजेक्ट के लिए आरईसी पावर डेवलपमेंट से लेटर ऑफ इंटेंट मिला है।

ओएनजीसी (ONGC)

पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्रालय ने सोमवार को ओएनजीसी और ऑयल इंडिया के नामित क्षेत्रों से नए कुओं या कुओं के हस्तक्षेप से उत्पादित गैस को प्रशासित मूल्य तंत्र (एपीएम मूल्य) या घरेलू प्राकृतिक गैस मूल्य पर 20% प्रीमियम पर अलॉटमेंट करने की अनुमति दी।

आईआरएफसी (IRFC)

आईआरएफसी का नेट प्रॉफिट सालाना आधार पर स्थिर रहा, जो पिछले साल के 1,551 करोड़ रुपये की तुलना में 1,576 करोड़ रुपये रहा। रेलवे फाइनेंसर ने 6,765 करोड़ रुपये का रेवेन्यू दर्ज किया, जो पिछले साल की इसी तिमाही में दर्ज 6,673 करोड़ रुपये के रेवेन्यू से 1.4% अधिक है।

विप्रो (Wipro)

विप्रो ने घोषणा की कि उसके सीटीओ सुभा टाटावर्ती ने आईटी फर्म के बाहर अवसरों को तलाशने के लिए कंपनी की सेवाओं से इस्तीफा दे दिया है। अपने त्यागपत्र में, उन्होंने लिखा, "मैं 16 अगस्त से प्रभावी रूप से विप्रो के सीटीओ के पद से इस्तीफा दे रही हूं। आपकी यात्रा के लिए शुभकामनाएँ।" सुभा टाटावर्ती 16 अगस्त, 2024 को कारोबारी समय समाप्त होने के बाद से मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी के पद से हट जाएंगी।

पावर ग्रिड कॉर्प (Power Grid Corp)

पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन को टैरिफ आधारित प्रतिस्पर्धी बोली के तहत राजस्थान में एक ट्रांसमिशन परियोजना मिली है। कंपनी ने राजस्थान आरईजेड चरण-III योजना (20 गीगावॉट) के हिस्से के रूप में भादला-III पीएस से बिजली की निकासी के लिए अतिरिक्त ट्रांसमिशन सिस्टम से जुड़ी ट्रांसमिशन प्रणाली स्थापित करने के लिए भादला-III पावर ट्रांसमिशन लिमिटेड के साथ समझौता किया गया है।
डिस्क्लेमर : यहां शेयर बाजार में निवेश की सलाह नहीं दी गई है। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited