Stocks To Watch: रिलायंस इंडस्ट्रीज, NHPC, रिलायंस इन्फ्रास्ट्रक्चर और एयरटेल इन शेयरों में दिखेगा एक्शन, यहां देखें पूरी लिस्ट

Stocks To Watch 23 October: रिलायंस इन्फ्रास्ट्रक्चर ने घोषणा की है कि इसकी सहायक कंपनी रिलायंस डिफेंस लिमिटेड महाराष्ट्र के रत्नागिरी में विस्फोटक, गोला-बारूद और छोटे हथियारों की मैन्युफैक्चरिंग के लिए सबसे बड़ी फैक्ट्री स्थापित करेगी।

Stocks To Watch 23 October

इन शेयरों पर रहेगी नजर

मुख्य बातें
  • कई शेयर रहेंगे फोकस में
  • रिलायंस इंफ्रा-रिलायंस इंडस्ट्रीज शामिल
  • एनएचपीसी पर भी नजर रखें

Stocks To Watch 23 October: मंगलवार 22 अक्टूबर को भारतीय शेयर बाजार में भारी गिरावट आई। इससे निफ्टी 24,500 से नीचे बंद हुआ। क्लोजिंग पर सेंसेक्स 930.55 अंक या 1.15 प्रतिशत गिरकर 80,220.72 पर और निफ्टी 309 अंक या 1.25 प्रतिशत गिरकर 24,472.10 पर बंद हुआ। इस बीच अलग-अलग खबरों के कारण आज कई शेयर फोकस में रहेंगे। आगे चेक करें इन शेयरों की लिस्ट।

ये भी पढ़ें -

Kaycee Industries: 4 साल में 1 लाख रु को बना दिया 74 लाख रु, लगाने वाले मालमाल, अब देगी बोनस शेयर और डिविडेंड

रिलायंस इन्फ्रास्ट्रक्चर (Reliance Infrastructure)

रिलायंस इन्फ्रास्ट्रक्चर ने घोषणा की है कि इसकी सहायक कंपनी रिलायंस डिफेंस लिमिटेड महाराष्ट्र के रत्नागिरी में विस्फोटक, गोला-बारूद और छोटे हथियारों की मैन्युफैक्चरिंग के लिए सबसे बड़ी फैक्ट्री स्थापित करेगी।

रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries)

भारतीय प्रतिस्पर्धा आयोग (CCI) ने कुछ बदलावों के तहत रिलायंस और डिज्नी के बीच विलय को मंजूरी दे दी है। एक प्रमुख शर्त यह है कि मौजूदा अधिकार समझौते समाप्त होने तक आईपीएल, आईसीसी और बीसीसीआई क्रिकेट अधिकारों के लिए टीवी विज्ञापन स्लॉट की बिक्री का कोई बंडल नहीं होगा।

भारती एयरटेल (Bharti Airtel)

भारतीय प्रतिस्पर्धा आयोग (CCI) ने भारती एयरटेल की इंडस टावर्स में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने की योजना को मंजूरी दे दी, जो टेलीकॉम इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी द्वारा शेयर बायबैक के बाद होगा।

धनलक्ष्मी बैंक (Dhanlaxmi Bank)

बोर्ड ने राइट्स इश्यू के जरिए 300 करोड़ रुपये तक के फंड जुटाने को मंजूरी दी।

फर्स्टसोर्स सॉल्यूशंस (Firstsource Solutions)

कंपनी मोर्गेज प्रोसेस के लिए स्पेसिफिक डोमेन-सेंट्रिक लार्ज लैंगुएज मॉडल का निर्माण करेगी।

इमेजिकावर्ल्ड एंटरटेनमेंट (Imagicaaworld Entertainment)

सूरत में कंपनी की वाटर पार्क यूनिट ने ऑपरेशन फिर से शुरू किया, नवंबर के पहले सप्ताह में खुलेगा।

एनएचपीसी (NHPC)

कंपनी को तीस्ता-वी पावर स्टेशन को हुए नुकसान के कारण 328 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ। ये नुकसान भूस्खलन के कारण हुआ है।

डिस्क्लेमर : यहां शेयर बाजार में निवेश की सलाह नहीं दी गई है। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बिजनेस (Business News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited