Stocks To Watch, Hot Stocks Today: एलेम्बिक फार्मा, ONGC, डॉ रेड्डीज और अशोका बिल्डकॉन समेत चर्चा में रहेंगे ये शेयर, चेक करें पूरी लिस्ट

Stocks To Watch Today 26 August 2024: अशोका बिल्डकॉन मुंबई महानगर क्षेत्र विकास प्राधिकरण (एमएमआरडीए) से 478 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट के लिए सबसे कम बोली लगाने वाली कंपनी बन गई है। इस प्रोजेक्ट में कल्याण-मुरबाद रोड से बदलापुर रोड से पुणे लिंक रोड तक एक एलिवेटेड रोड का डिजाइन और निर्माण शामिल है।

Stocks To Watch Today 26 August 2024

आज 26 अगस्त 2024 को कई शेयरों पर रहेगी नजर

मुख्य बातें
  • अशोका बिल्डकॉन को मिला नया ऑर्डर
  • नए कुएं से ONGC ने शुरू किया तेल उत्पादन
  • एसबीआई म्यूचुअल फंड खरीदेगा करूर वैश्य बैंक में हिस्सेदारी
Stocks To Watch Today 26 August 2024: हर कारोबारी सत्र में कुछ शेयर किसी खास खबर के चलते चर्चा में रहते हैं। अकसर कंपनियां कोई डील या ऐलान करती हैं या फिर अपने तिमाही नतीजे पेश करती हैं। आज 26 अगस्त को भी कई शेयर चर्चा में रहेंगे। इन शेयरों में ओएनजीसी, एलेम्बिक फार्मा, अशोका बिल्डकॉन, जायडस लाइफसाइंसेज, करूर वैश्य बैंक, डॉ रेड्डीज और भारत इलेक्ट्रॉन शामिल हैं।
ये भी पढ़ें -

ओएनजीसी

ONGC ने KG-DWN-98/2 क्लस्टर-2 एसेट में अपने पांचवें तेल कुएं से उत्पादन शुरू कर दिया है। इसके साथ ही, कंपनी ने ऑफशोर साइट से ऑनशोर टर्मिनल तक अपनी गैस एक्सपोर्ट लाइन को सफलतापूर्वक चालू कर दिया है।

ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया

कंपनी को 1,200 रुपये प्रति शेयर की कीमत पर कुल 159 करोड़ रुपये के लिए 13,33,333 इक्विटी शेयरों की बायबैक के लिए निदेशक मंडल से मंजूरी मिल गई है। बायबैक के लिए एलिजिबल इक्विटी शेयरधारकों के नाम निर्धारित करने के लिए 4 सितंबर को रिकॉर्ड तिथि के रूप में तय किया गया है।

एलेम्बिक फार्मा

कंपनी को बीटामेथासोन वैलेरेट फोम, 0.12% के लिए अपने संक्षिप्त नए औषधि आवेदन (ANDA) के लिए US FDA से मंजूरी मिल गई है। बीटामेथासोन वैलेरेट फोम का उपयोग स्कैल्प की त्वचा की स्थितियों के उपचार के लिए किया जाता है।

अशोका बिल्डकॉन

कंपनी मुंबई महानगर क्षेत्र विकास प्राधिकरण (एमएमआरडीए) से 478 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट के लिए सबसे कम बोली लगाने वाली कंपनी बन गई है। इस प्रोजेक्ट में कल्याण-मुरबाद रोड से बदलापुर रोड से पुणे लिंक रोड तक एक एलिवेटेड रोड का डिजाइन और निर्माण शामिल है।

जायडस लाइफसाइंसेज

जायडस की सहायक कंपनी और टेमासेक पोर्टफोलियो कंपनी परफेक्ट डे इंक. ने एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं, जिसके तहत परफेक्ट डे स्टर्लिंग बायोटेक में अपनी 50% हिस्सेदारी बेचेगी।

करूर वैश्य बैंक

भारतीय रिजर्व बैंक ने करूर वैश्य बैंक में 9.99% हिस्सेदारी हासिल करने के एसबीआई म्यूचुअल फंड के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। एसबीआई म्यूचुअल फंड को आरबीआई के लेटर की तारीख से एक साल के भीतर बैंक में 9.99% हिस्सेदारी हासिल करनी होगी।

डॉ रेड्डीज लैबोरेटरीज

यूएस एफडीए ने श्रीकाकुलम, आंध्र प्रदेश में कंपनी की फॉर्म्यूलेशन मैन्युफैक्चरिंग सुविधा के लिए तीन टिप्पणियों के साथ फॉर्म 483 जारी किया है। सुविधा का निरीक्षण 19 अगस्त से 23 अगस्त, 2024 तक किया गया।

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स और ट्रेंट

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ने अपने निफ्टी इक्विटी सूचकांकों के रिऑर्गेनाइजेशन की घोषणा की है। भारत इलेक्ट्रॉनिक्स और ट्रेंट को 30 सितंबर से निफ्टी 50 में शामिल किया जाएगा, जबकि डिवीज़ लैबोरेटरीज और एलटीआईएमइंट्री को सूचकांक से बाहर रखा जाएगा।
डिस्क्लेमर : यहां मुख्य तौर पर उन शेयरों की जानकारी दी गई है, जो आज चर्चा में रह सकते हैं। यहां निवेश की सलाह नहीं दी गई है। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited