Stocks To Watch Today: Infosys; NLC, RIL, Coal India सहित इन शेयरों पर रहेगा फोकस, यहां देखें पूरी लिस्ट

Stocks In Focus Today 6 September, 2024 Friday: शुक्रवार को प्रेस्टीज एस्टेट्स प्रोजेक्ट्स, एप्टस वैल्यू हाउसिंग फाइनेंस इंडिया, गुजरात मिनरल डेवलपमेंट कॉरपोरेशन, पिडिलाइट इंडस्ट्रीज, कैमलिन फाइन साइंसेज और श्रेयस शिपिंग जैसे शेयरों पर नजर रहेगी।

Stocks To Track, stocks to track, stocks to track today, stocks to watch today

शुक्रवार को किन शेयरों पर रहेगी नजर।

Important Stocks Today, Stocks To Watch 6 September: गुरुवार (5 सितंबर) को कारोबार के दौरान कई स्टॉक्स में भारी उछाल तो कई में बड़ी गिरावट दर्ज हुई। एनएसई निफ्टी 50 53.60 अंक या 0.21% गिरकर 25,145 पर और बीएसई सेंसेक्स 151.48 अंक या 0.18% गिरकर 82,201.16 पर बंद हुआ था। आज (शुक्रवार को) किन सेक्टर्स के शेयरों में मूवमेंट देखने को मिल सकता है चलिए जानते हैं...
Stocks In Focus Today 6 September, 2024 Friday

एनएलसी इंडिया (NLC India)

कोयला मंत्रालय ने एनएलसी इंडिया को मच्छकटा कोयला खदान अलॉट की है। इस कोयला खदान में 1.4 बिलियन टन का भंडार है, जिसका औसत ग्रेड G10 - G11 है और इसकी क्षमता 30 MTPA है। यह एनएलसी की दूसरी कॉमर्शियल कोयला खदान है।

पिडिलाइट इंडस्ट्रीज (Pidilite Industries)

पिडिलाइट इंडस्ट्रीज ने एक नियामक फाइलिंग में कहा कि कंपनी ने कोलटेक ग्रुप के साथ एक विशेष वितरण समझौता किया है।

इंफोसिस (Infosys)

केंद्रीय श्रम मंत्रालय ने कर्नाटक के अधिकारियों को इंफोसिस द्वारा नए कर्मचारियों को शामिल करने में देरी की जांच करने और संबंधित श्रम कानूनों के तहत उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है, भले ही टेक दिग्गज ने 2022 से नियुक्ति पत्र का इंतजार कर रहे लोगों को ज्वाइनिंग की तारीखें भेजना शुरू कर दिया है।

कोल इंडिया (Coal India)

सरकारी स्वामित्व वाली कोल इंडिया का लक्ष्य 2028 तक 5 गीगावाट (GW) अक्षय ऊर्जा क्षमता जोड़ना है, जो कंपनी द्वारा परिकल्पित समय से एक साल पहले है।

अडानी ग्रीन एनर्जी (Adani Green Energy)

अडानी ग्रीन एनर्जी लिमिटेड (AGEL) और टोटलएनर्जीज के बराबर स्वामित्व वाले एक रणनीतिक संयुक्त उद्यम (JV) की घोषणा की गई है, जिसका लक्ष्य कुल 1,150 मेगावाट की सौर परियोजनाओं के पोर्टफोलियो का प्रबंधन करना है। ये परियोजनाएं गुजरात के खावड़ा में स्थित हैं, जो दुनिया का सबसे बड़ा अक्षय ऊर्जा संयंत्र है।

केईसी इंटरनेशनल (KEC International)

केईसी इंटरनेशनल ने सऊदी अरब में 380 केवी ट्रांसमिशन लाइनों के डिजाइन, आपूर्ति और स्थापना के लिए 1,423 करोड़ रुपये के नए ऑर्डर हासिल किए, कंपनी ने गुरुवार को एक एक्सचेंज फाइलिंग में कहा।

अशोका बिल्डकॉन (Ashoka Buildcon)

अशोका बिल्डकॉन ने कहा कि इसकी पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी, विवा हाईवे लिमिटेड (वीएचएल) ने पुणे के हिंजेवाड़ी में 453 करोड़ रुपये में जमीन का मुद्रीकरण किया है।
डिस्क्लेमर : यहां शेयर बाजार में निवेश की सलाह नहीं दी गई है। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited