Stocks To Watch: पेटीएम, इंडसइंड बैंक, ल्यूपिन से एक्साइड इंडस्ट्रीज तक, जानें आज किन शेयरों पर रहेगा फोकस

Stocks To Watch: मंगलवार के कारोबार में कई शेयर फोकस में रहेंगे। इनमें पेटीएम, इंडसइंड बैंक, ल्यूपिन और एक्साइड इंडस्ट्रीज शामिल हैं।

Stocks To Watch Today

आज किन शेयरों पर रहेगा फोकस

मुख्य बातें
  • पेटीएम पर रहेगा फोकस
  • विदेशी पोर्टफोलियो निवेशकों ने बढ़ाई हिस्सेदारी
  • पीबी फिनटेक ने शुरू की नई सब्सिडियरी
Stocks To Watch: शेयर बाजार रिकॉर्ड स्तर पर है। मगर कई दिनों से शेयर बाजार में अस्थिरता बरकरार है। मंगलवार को शेयर बाजार गिरावट के साथ बंद हुआ। कल सेंसेक्स 58.80 अंक या 0.08 प्रतिशत गिरकर 74,683.70 पर और निफ्टी 24.50 अंक या 0.11 प्रतिशत गिरकर 22,641.80 पर रहा। इस बीच बुधवार को अलग-अलग खबरों और घोषणाओं के कारण कई शेयर चर्चा में रहेंगे। निवेशकों को इन शेयरों पर नजर रखनी चाहिए। आगे जानिए सभी शेयरों की डिटेल।
ये भी पढ़ें -

वन97 कम्युनिकेशंस

विदेशी पोर्टफोलियो निवेशकों ने वित्त वर्ष 2023-24 की मार्च तिमाही में पेटीएम की पैरेंट कंपनी में अपनी हिस्सेदारी 2 प्रतिशत बढ़ाकर 20.64 प्रतिशत कर दी, जो दिसंबर तिमाही में 18.64 प्रतिशत थी।

इंडसइंड बैंक

इंडसइंड बैंक की प्रमोटर यूनिट इंडसइंड इंटरनेशनल होल्डिंग्स (IIHL) ने एक जॉइंट वेंचर बनाने के लिए इनवेस्को इंडिया एसेट मैनेजमेंट के साथ एक समझौता किया है।

पीबी फिनटेक

पॉलिसीबाजार की पैरेंट कंपनी ने पीबी पे नाम से एक नई सब्सिडियरी कंपनी शुरू की है।

ल्यूपिन

फार्मा कंपनी ने यूनाइटेड स्टेट्स फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन (यूएस एफडीए) से मंजूरी मिलने के बाद अमेरिका में ओरेसिया (डॉक्सीसाइक्लिन कैप्सूल, 40 मिलीग्राम) का अपना पहला जेनेरिक वर्जन लॉन्च किया है।

एक्साइड इंडस्ट्रीज

ऑटोमोटिव बैटरी निर्माता कंपनी ने क्लीन मैक्स अर्काडिया में 26 प्रतिशत इक्विटी हिस्सेदारी खरीदने के लिए एक समझौता किया है।

आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल

कंपनी ने एक नई कंपनी, आदित्य बिड़ला लाइफस्टाइल ब्रांड्स (एबीएलबीएल) शुरू की है। नई कंपनी की शुरुआत इसके मदुरा फैशन और लाइफस्टाइल बिजनेसों के प्रस्तावित डीमर्जर के लिए है।

रतनइंडिया पावर

अंकुर मित्रा ने 9 अप्रैल से कंपनी के मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) और प्रमुख प्रबंधकीय कर्मी के पद से इस्तीफा दे दिया है।

निरलॉन

आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल म्यूचुअल फंड ने कंपनी में 430 रुपये प्रति शेयर की औसत कीमत पर 9.07 लाख इक्विटी शेयर (पेड-अप इक्विटी के 1 प्रतिशत के बराबर) खरीदे हैं।
डिस्क्लेमर : यहां शेयर बाजार में निवेश की सलाह नहीं दी गई है। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited