सनी देओल का नीलाम होगा बंगला, बैंक ऑफ बड़ौदा का नहीं चुका पाए लोन, 25 सितंबर को ऑक्शन

Sunny Deol House Auction: यह मामला सनी देओल की जुहू वाली प्रॉपर्टी से जुड़ा है। उनके पिता धर्मेंद्र को भी गारंटर के रूप में नामित किया गया है। बैंक ने बकाया राशि की वसूली के लिए सनी देओल की जुहू स्थित संपत्ति को बिक्री के लिए रखा है। इसके लिए बैंक ऑफ बड़ौदा ने एक नोटिस भी जारी किया है।

Sunny Deol House Auction

सनी देओल का नीलाम होगा बंगला

मुख्य बातें
  • सनी देओल का बंगला होगा नीलाम
  • बैंक ऑफ बड़ौदा करेगा नीलामी
  • लोन नहीं चुका पाए सनी
Sunny Deol House Auction: अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol), जो इस समय 'गदर 2' की सफलता से तहलका मचा रहे हैं, को बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) ने 55 करोड़ रुपये से अधिक के बकाया के संबंध में नोटिस भेजा है।
यह मामला सनी देओल की जुहू वाली प्रॉपर्टी से जुड़ा है। उनके पिता धर्मेंद्र को भी गारंटर के रूप में नामित किया गया है। बैंक ने बकाया राशि की वसूली के लिए सनी देओल की जुहू स्थित संपत्ति को बिक्री के लिए रखा है। इसके लिए बैंक ऑफ बड़ौदा ने एक नोटिस भी जारी किया है।

56 करोड़ रु का है लोन

मुंबई के जुहू इलाके में गदर-2 (Gadar-2) के तारा सिंह का एक शानदार विला है। इसका विला का नाम 'सनी विला' है। इस घर पर सनी ने बैंक ऑफ बड़ौदा से 56 करोड़ रु का लोन लिया था, जिसे वे नहीं चुका पाए हैं। अब इसी घर को नीलाम कर वसूली के लिए बैंक ने विज्ञापन जारी किया है।

गिरवी रखा था बंगला

जूम की रिपोर्ट के अनुसार सनी देओल ने बैंक से जो लोन लिया था, उसके बदले में अपना यही विला गिरवी रख दिया था। लोन न चुका पाने की स्थिति में उनका घर नीलाम हो सकता है। बैंक ऑफ बड़ौदा के विज्ञापन के अनुसार 25 सितंबर को इसकी नीलामी की जाएगी।

विज्ञापन में दी गई जानकारी

बैंक ने विज्ञापन में रिजर्व प्राइज 51 करोड़ रुपये से अधिक का रखा है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने बकाया राशि और ब्याज राशि की डिटेल भी शेयर की है। बता दें कि रिपोर्ट्स के अनुसार सनी की नेटवर्थ करीब 120 करोड़ रु है। वहीं उनकी गदर-2 के लिए उन्हें 20 करोड़ रु मिले हैं, जो काफी अच्छा चल रही है। मगर बावजूद इसके लोन न चुका पाने के मामले में उनका एक घर नीलाम हो सकता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited