सनी देओल का बंगला अब नहीं होगा नीलाम, 56 करोड़ रुपये का लोन नहीं चुका पाने का है मामला

Sunny Deol House Auction: Bank of Baroda ने फिल्म अभिनेता सनी देओल की प्रॉपर्टी की नीलामी पर रोक लगाई है। सनी देओल ने बैंक ऑफ बड़ौदा से 56 करोड़ रुपये का लोन लिया था, जिसे वो चुका नही पाए थे।

Sunny Deol House Not Auction

यह मामला सनी देओल की जुहू वाली प्रॉपर्टी से जुड़ा है।

Sunny Deol House Auction: सनी देओल का बंगला अब नीलाम नहीं होगा। Bank of Baroda ने अभिनेता सनी देओल की प्रॉपर्टी की नीलामी पर रोक लगाई है। बैंक बड़ौदा ने बताया कि यह तकनीकी खमियों की वजह से हुआ थाा। सनी देओल ने बैंक ऑफ बड़ौदा से 56 करोड़ रुपये का लोन लिया था, जिसे वो चुका नही पाए थे। इसको लेकर बैंक ने सनी देओल की प्रॉपर्टी को नीलाम करने के लिए एडवरटाइजमेंट भी दिया था। 24 घंटे ने अंदर बैंक ने अपना फैसला बदल लिया है। कल ही सनी देओल के बंगले की नीलामी को लेकर खबर सामने आई थीं।
यह मामला सनी देओल की जुहू वाली प्रॉपर्टी से जुड़ा है। उनके पिता धर्मेंद्र को भी गारंटर के रूप में नामित किया गया है। बैंक ने बकाया राशि की वसूली के लिए सनी देओल की जुहू स्थित संपत्ति को बिक्री के लिए रखा था। अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol), जो इस समय 'गदर 2' की सफलता से तहलका मचा रहे हैं।

विला का नाम 'सनी विला'

मुंबई के जुहू इलाके में गदर-2 (Gadar-2) के तारा सिंह का एक शानदार विला है। इसविला का नाम 'सनी विला' है। इस घर पर सनी ने बैंक ऑफ बड़ौदा से 56 करोड़ रु का लोन लिया था, जिसे वे नहीं चुका पाए हैं। इसी घर की नीलामी करके वसूली के लिए बैंक ने विज्ञापन जारी किया था। जिसे बैंक ने फिर विज्ञापन जारी कर वापस ले लिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    Shivani Mishra author

    Covering stories of public interest in crime and politics now. Entertainment enthusiast over five years. Reporting across Maharashtra.और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited