Sunteck Realty Target: सनटेक रियल्टी का शेयर दे सकता है 30% से ज्यादा रिटर्न, 640 रु का है टार्गेट

Sunteck Realty Share Target: ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल ने सनटेक रियल्टी में 640 रुपये के टार्गेट प्राइस के साथ खरीदने की सलाह दी है। सनटेक रियल्टी का शेयर आज 487.6 रुपये पर बंद हुआ।

Sunteck Realty Share Target Price

सनटेक रियल्टी का शेयर खरीदने की सलाह

मुख्य बातें
  • सनटेक रियल्टी को खरीदने की सलाह
  • 640 रु है टार्गेट प्राइस
  • शेयर दे सकता है 31.25 फीसदी रिटर्न
Sunteck Realty Share Target: ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल ने सनटेक रियल्टी में 640 रुपये के टार्गेट प्राइस के साथ खरीदने की सलाह दी है। सनटेक रियल्टी का शेयर आज 487.6 रुपये पर बंद हुआ। इस टार्गेट के आधार पर सनटेक रियल्टी का शेयर मौजूदा रेट पर 31.25 फीसदी रिटर्न दे सकता है। सनटेक रियल्टी, रियल एस्टेट सेक्टर में एक्टिव है। इसे साल 1981 में शुरू किया गया था। ये एक मिड कैप कंपनी है, जिसकी मार्केट कैपिटल 7,142.68 करोड़ रु है।
ये भी पढ़ें -

किन बिजनेस सेगमेंटों से होती है सनटेक रियल्टी की कमाई

ईटी की रिपोर्ट के अनुसार मोतीलाल ओसवाल ने सनटेक रियल्टी को 640 रु के टार्गेट के साथ खरीदने की सलाह दी है। सनटेक रियल्टी लिमिटेड ने FY23 में सबसे अधिक रेवेन्यू जिन सेगमेंटों से हासिल किया उनमें कमर्शियल फ्लैट, दुकानों और प्लॉट, कंस्ट्रक्शन इक्विपमेंट, किराया, अदर ऑपरेटिंग रेवेन्यू, सेल ऑफ सर्विसेज और अदर इनकम शामिल है।

कैसे रहे तिमाही नतीजे

2023 की दिसंबर तिमाही के लिए, कंपनी की कुल इनकम 60.99 करोड़ रुपये रही, जो 2023 की जुलाई-सितंबर तिमाही की कुल आय 36.22 करोड़ रुपये से 68.37% अधिक है और पिछले वर्ष की इसी तिमाही से -37.43% कम है। 2022 की दिसंबर तिमाही में इसकी कुल आय 97.46 करोड़ रुपये रही। वहीं 2023 की दिसंबर तिमाही में कंपनी को 10.28 करोड़ रु का घाटा हुआ था।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी को ब्रोकरेज फर्म द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited