Suraj Estate Developers Listing: आज होगी सूरज एस्टेट डेवलपर्स की लिस्टिंग, 20 रु पर है GMP

Suraj Estate Developers Listing Price: सूरज एस्टेट डेवलपर्स का आईपीओ करीब 15.65 गुना से ज्यादा सब्सक्राइब हुआ। इश्यू के रिटेल हिस्से को 9.3 गुना सब्सक्राइब किया गया और नॉन-इंस्टिट्यूशनल कैटेगरी को 18.9 गुना सब्सक्रिप्शन मिला।

Suraj Estate Developers Listing Price

सूरज एस्टेट डेवलपर्स लिस्टिंग प्राइस

मुख्य बातें
  • सूरत एस्टेट डेवलपर्स का शेयर आज होगा लिस्ट
  • 20 रु है जीएमपी
  • आईपीओ करीब 15.65 गुना से ज्यादा सब्सक्राइब
Suraj Estate Developers Listing Price: सूरज एस्टेट डेवलपर्स का शेयर मंगलवार को स्टॉक एक्सचेंजों पर शुरुआत करेगा। लिस्टिंग से पहले कंपनी के शेयर अनलिस्टेड मार्केट में 20 रुपये प्रीमियम (ग्रे-मार्केट प्रीमियम) पर हैं। इसके आईपीओ में प्राइस बैंड 340-360 रु था। यदि हम 360 रुपये के ऊपरी प्राइस बैंड पर देखें, तो स्टॉक 5% के प्रीमियम पर लिस्ट होने की उम्मीद है। हालाँकि, यह ध्यान रखना जरूरी है कि ग्रे मार्केट प्रीमियम केवल एक संकेतक है कि कंपनी का शेयर कितने पर लिस्ट हो सकता है। ये लिस्टिंग तक भी घट सकता है।

कैसा रहा आईपीओ

सूरज एस्टेट डेवलपर्स का आईपीओ करीब 15.65 गुना से ज्यादा सब्सक्राइब हुआ। इश्यू के रिटेल हिस्से को 9.3 गुना सब्सक्राइब किया गया और नॉन-इंस्टिट्यूशनल कैटेगरी को 18.9 गुना सब्सक्रिप्शन मिला। आईपीओ इश्यू से जुटाई जाने वाली पैसे का उपयोग कंपनी अपने और सब्सिडियरी कंपनियों का लोन चुकाने, जमीन खरीदने या डेवलप करने और अन्य सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए करेगी।

क्या है कंपनी का बिजनेस

सूरज एस्टेट मुंबई के रियल एस्टेट बाजार में 36 वर्षों से ज्यादा समय से मौजूद है। यह पूरे दक्षिण मध्य मुंबई में रेसिडेंशियल और कमर्शियल प्रॉपर्टीज को डेवलप कर रही है। एनारॉक की रिपोर्ट के अनुसार, यह सप्लाई के लिहाज से टॉप 10 डेवलपर्स में से एक है।
कंपनी कमर्शियल सेक्टर में छोटे इंडिपेंडेंट ऑफिसेज की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए तुलसी पाइप रोड, माहिम पर बुटीक ऑफिस स्पेस डेवलप करने की भी योजना बना रही है।
डिस्क्लेमर : यहां मुख्य तौर पर शेयर के रिटर्न की जानकारी दी गयी है, निवेश की सलाह नहीं। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited