Swiggy Biryani Order: इस रमजान में करीब 60 लाख 'बिरयानी' के ऑर्डर मिले, 'स्विगी' ने किया खुलासा

Biryani Order in Ramadan 2024: स्विगी (Swiggy) के मुताबिक, रमजान के दौरान सामान्य दिनों की तुलना में देशभर में लोकप्रिय व्यंजनों के ऑर्डर में उल्लेखनीय वृद्धि हुई, बताया कि रमजान के पाक मााह के दौरान उसे करीब 60 लाख बिरयानी (Biryani Order in Ramadan) के ऑर्डर मिले।

Biryani Order in Ramadan 2024

रमजान के पाक मााह के दौरान करीब 60 लाख बिरयानी के ऑर्डर मिले

तस्वीर साभार : IANS
Biryani Order in Ramadan 2024: ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने बुधवार को खुलासा किया कि रमजान के पाक मााह के दौरान उसे करीब 60 लाख बिरयानी के ऑर्डर मिले।आम महीनों की तुलना में (12 मार्च से 8 अप्रैल तक) बिरयानी के 15 फीसदी ज्‍यादा ऑर्डर आए।हैदराबाद दस लाख से ज्‍यादा प्लेट बिरयानी और 5.3 लाख प्लेट हलीम का ऑर्डर देकर चार्ट में शीर्ष पर है।
कंपनी ने एक बयान में कहा, हलीम और समोसा जैसे पारंपरिक पसंदीदा व्यंजन इफ्तार की मेज पर हावी रहे, रमजान के दौरान स्विगी में शाम 5:30 बजे के बीच इफ्तार ऑर्डर में शाम 7 बजे तक 34 फीसदी इजाफा देखा गया।

फिरनी, मालपुआ, फालूदा व खजूर के ऑर्डर में भी इजाफा

जहां फिरनी के ऑर्डर में 80.97 फीसदी इजाफा देखा गया, वहीं मालपुआ के ऑर्डर में 79.09 फीसदी और फालूदा व खजूर के ऑर्डर में क्रमशः 57.93 फीसदी और 48.40 फीसदी इजाफा देखा गया।
कंपनी ने कहा, "रमजान के 'स्वीट स्पॉट' मुंबई, हैदराबाद, कोलकाता, लखनऊ, भोपाल और मेरठ में मालपुआ, खजूर और फिरनी सहित इफ्तार के मीठे व्यंजनों के ऑर्डर में भी भारी वृद्धि देखी गई।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited