TAC Infosec IPO: खुल गया टीएसी इंफोसेक का आईपीओ, GMP दे रहा 75% कमाई का संकेत, चेक करें डिटेल

TAC Infosec IPO: टीएसी इंफोसेक का जीएमपी या ग्रे-मार्केट प्रीमियम 80 रु है। अगर इसके आईपीओ में शेयरों का प्राइस 106 रु भी तय होता है तो इसकी लिस्टिंग मौजूदा जीएमपी के आधार पर 186 रु पर हो सकती है, जिससे निवेशकों को 75.5 फीसदी रिटर्न मिल सकता है।

TAC Infosec IPO

खुल गया टीएसी इंफोसेक का आईपीओ

मुख्य बातें
  • खुल गया टीएसी इंफोटेक का आईपीओ
  • प्राइस बैंड है 100-106 रु
  • 80 रु है जीएमपी
TAC Infosec IPO: बुधवार 27 मार्च से टीएसी इंफोसेक का आईपीओ खुल रहा है, जो कि 2 अप्रैल को बंद होगा। आईपीओ के बाद टीएसी इंफोसेक का शेयर 5 अप्रैल को लिस्ट होगा। ये एक एसएमई आईपीओ है। टीएसी इंफोसेक के पब्लिक इश्यू में शेयरों का प्राइस बैंड 100-106 रु तय किया गया है। कंपनी आईपीओ के जरिए 29.99 करोड़ रु जुटाएगी, जिसमें लॉट साइज 1200 शेयरों की है। यानी आपको कम से कम 1200 शेयर और फिर इसी की गुणा में आवेदन करने का मौका मिलेगा। आगे जानिए कितना चल रहा है कंपनी के शेयर का जीएमपी (ग्रे-मार्केट प्रीमियम)।
ये भी पढ़ें -

कितना है जीएमपी

आईपीओ वॉच के अनुसार टीएसी इंफोसेक का जीएमपी या ग्रे-मार्केट प्रीमियम 80 रु है। अगर इसके आईपीओ में शेयरों का प्राइस 106 रु भी तय होता है तो इसकी लिस्टिंग मौजूदा जीएमपी के आधार पर 186 रु पर हो सकती है, जिससे निवेशकों को 75.5 फीसदी रिटर्न मिल सकता है। मगर ध्यान रहे कि जीएमपी लिस्टिंग तक घट भी सकता है।

सिक्योरिटी सॉफ्टवेयर प्रोडक्ट प्रोवाइड करती है टीएसी इंफोसेस

टीएसी इंफोसेक सिक्योरिटी सॉफ्टवेयर प्रोडक्ट और सॉल्युशन प्रोवाइड करती है। इसके नेशनल और इंटरनेशनल लेवल पर कई कस्मटर हैं, जिनमें बैंक, फाइनेंशियल इंस्टीट्यूशन, सरकारी रेगुलेटरी संस्था और विभाग शामिल हैं।
इसके प्रमुख कस्टमर्स में एचडीएफसी, बंधन बैंक, एनपीसीआई, डीएसपी इन्वेस्टमेंट मैनेजर्स प्राइवेट लिमिटेड, मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज, एनएसडीएल ई- शामिल टाटा पावर, रिलायंस कैपिटल और फोनपे शामिल हैं। 2023 की अप्रैल-सितंबर अवधि में कंपनी की इनकम 5.02 करोड़ रुपये और प्रॉफिट 1.94 करोड़ रुपये रहा।
डिस्क्लेमर : यहां मुख्य तौर पर आईपीओ की जानकारी दी गयी है, निवेश की सलाह नहीं। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited