Real Estate News: स्वतंत्रता दिवस पर टाटा हाउसिंग ने दिए कई ऑफर, होगी 19 लाख रुपये तक की बचत

Real Estate News: रियल एस्टेट कंपनी टाटा हाउसिंग डेवलपमेंट ने बिक्री बढ़ाने के इरादे से स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कुछ प्रोजेक्ट्स पर कम स्टाम्प शुल्क और मुफ्त उपहार सहित कई अन्य ऑफर का ऐलान किया है।

Tata Housing, Real Estate News

घर खरीददारों के लिए धमाका ऑफर

Real Estate News: रियल एस्टेट कंपनी टाटा हाउसिंग डेवलपमेंट कंपनी ने भारी मांग के बीच बिक्री बढ़ाने के मकसद से स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में देशभर में अपनी कुछ परियोजनाओं में कम स्टाम्प शुल्क और मुफ्त उपहार सहित कई अन्य पेशकश की घोषणा की है। कंपनी ने बयान में कहा कि वह भारत के दक्षिण और पश्चिम क्षेत्रों में अपनी प्रतिष्ठित लक्जरी परियोजनाओं के लिए विशेष स्वतंत्रता दिवस पेशकश कर रही है।

सेरीन प्रोजेक्ट: स्टाम्प शुल्क पर 19 लाख रुपये तक बचत

कंपनी ने कहा कि टाटा हाउसिंग इस उच्च मांग की अवधि का लाभ उठाते हुए स्टाम्प शुल्क में कमी जैसे पर्याप्त वित्तीय लाभ प्रदान कर रही है, ताकि इस त्योहारी सत्र के दौरान खरीदारों के लिए घर खरीदना अधिक प्राप्य और फायदेमंद हो सके। पश्चिमी क्षेत्र में, ठाणे में टाटा हाउसिंग की ‘सेरीन’ परियोजना स्टाम्प शुल्क पर 19 लाख रुपये तक की पर्याप्त बचत की पेशकश कर रही है।

अमंत्रा प्रोजेक्ट: स्टाम्प शुल्क पर चार लाख रुपये तक की बचत

वहीं, कल्याण में टाटा हाउसिंग का ‘अमंत्रा’ अपने घर खरीदारों को पहली 25 इकाई के लिए स्टाम्प शुल्क पर चार लाख रुपये तक की बचत प्रदान कर रही है। इसके अलावा, पुणे में टाटा वैल्यू होम्स की ‘सेंस 66’ मजबूत भुगतान योजनाएं पेश कर रही है।

त्रित्वम प्रोजेक्ट: घर खरीदारों को शून्य स्टाम्प शुल्क

दक्षिणी क्षेत्र में, कोच्चि में टाटा रियल्टी की ‘त्रित्वम’ परियोजना अपने घर खरीदारों को शून्य स्टाम्प शुल्क का लाभ प्रदान कर रही है। बेंगलुरू की ‘न्यू हेवन’ परियोजना में, यह तीन लाख रुपये तक का फर्निशिंग वाउचर प्रदान कर रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रामानुज सिंह author

रामानुज सिंह अगस्त 2017 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। यहां वे असिस्टेंट एडिटर के तौर पर काम कर रहे हैं। वह बिजनेस टीम में ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited