Tata Motors: 22% रिटर्न दे सकता है टाटा मोटर्स का स्टॉक, Curvv.ev की लॉन्चिंग से मिलेगा फायदा

Tata Motors Share Price Target: गुरुवार को टाटा मोटर्स के शेयर में मजबूती दिख रही है। करीब 3 बजे BSE पर टाटा मोटर्स का शेयर 1.83 फीसदी (18.75 रु) की मजबूती के साथ 1044 रु पर है। इसके शेयर में निवेश की भी सलाह है।

Tata Motors Share Price Target

टाटा मोटर्स शेयर प्राइस टार्गेट

मुख्य बातें
  • टाटा मोटर्स में तेजी
  • अपग्रेड हुई रेटिंग
  • 1280 रु का है टार्गेट
Tata Motors Share Price Target: रेटिंग एजेंसी मूडीज रेटिंग्स ने बुधवार को टाटा मोटर्स लिमिटेड की कॉर्पोरेट फैमिली रेटिंग को Ba3 से अपग्रेड करके Ba1 कर दिया। इसमें गुड गवर्नेंस स्टैंडर्ड्स, खासकर कंपनी की क्रेडिटर-फ्रेंडली पॉलिसीज, ट्रैक रिकॉर्ड और मैनेजरियल कुशलता का हवाला दिया गया। रेटिंग एजेंसी ने यह भी कहा कि इसने टाटा मोटर्स लिमिटेड (टीएमएल) के सीनियर अनसिक्योर्ड इंस्ट्रूमेंट्स को Ba3 से Ba1 में अपग्रेड किया है।
ये भी पढ़ें -

कैसा है शेयर का हाल

गुरुवार को टाटा मोटर्स के शेयर में मजबूती दिख रही है। करीब 3 बजे BSE पर टाटा मोटर्स का शेयर 1.83 फीसदी (18.75 रु) की मजबूती के साथ 1044 रु पर है। इसके शेयर में निवेश की भी सलाह है।

शेयर में निवेश की सलाह

बैंक ऑफ अमेरिका ने इस ऑटो स्टॉक पर BUY रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि एक नई एसयूवी कूप की लॉन्चिंग अच्छा संकेत है। इसने कहा कि 'कर्व' ने ईवी के रास्ते में आने वाली बाधाओं को तोड़ दिया है। इसने कहा है कि नया आईसीई प्लेटफॉर्म एटलस और अधिक लॉन्च का आधार तैयार करेगा।

कितना है शेयर का टार्गेट

ब्रोकरेज फर्म ने टाटा मोटर्स के लिए 1280 रु का टार्गेट दिया है। यानी इसका शेयर मौजूदा भाव से 22.6 फीसदी रिटर्न दे सकता है।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को ब्रोकरेज फर्म द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited