Tata Steel Share Price Target 2024: क्या टाटा स्टील में मोटी कमाई मौका? जानें क्या है ब्रोकरेज की राय

Tata Steel Share Price Target: पिछले एक साल में टाटा स्टील के शेयर ने अपने निवेशकों को 50.50 रुपये की बढ़ोतरी के साथ लगभग 48.26% का रिटर्न दिया है। पिछले 5 साल में इस स्टॉक ने अपने निवेशकों को 104.43 रुपये के साथ 205.90% का रिटर्न दिया है।

tata steel share price target

tata steel share price target

Tata Steel Share Price Target: शेयर मार्केट में निवेश के लिए जरूरी है कि निवेशक रणनीति बनाकर शेयरों में पैसा लगाएं। ऐसे में ब्रोकरेज CLSA ने TATA Steel Share Price Target पर अपनी राय दी है। इसके अलावा ET Now Swadesh के खास शो Kunal Bothra's stock picks में एक्सपर्ट ने निवेश के लिए Tata Steel Share का नाम बताया है।

Tata Steel Share Price Target पर CLSA की राय

ब्रोकरेज CLSA ने Tata Steel Share Price Target को 145 घटाकर 135 रुपये कर दिया है। बता दें, ब्रोकरेज ने आउट परफॉर्म की रेटिंग को हटाकर अब SELL की रेटिंग दी है। बात दें, पिछले एक साल में टाटा स्टील के शेयर ने अपने निवेशकों को 50.50 रुपये की बढ़ोतरी के साथ लगभग 48.26% का रिटर्न दिया है। पिछले 5 साल में इस स्टॉक ने अपने निवेशकों को 104.43 रुपये के साथ 205.90% का रिटर्न दिया है।

Tata Steel Share Price Target पर कुणाल की राय

ET Now Swadesh के खास शो Kunal Bothra's stock picks में एक्सपर्ट ने बताया कि आने वाले समय में ये स्टॉक तेजी से भाग सकता है। एक्सपर्ट ने Tata Steel शेयर को 160 रुपये पर खरीदने की सलाह दी है। आप इस स्टॉक में 150 रुपये का स्टॉप लॉस लगाकर रख सकते हैं।

Tata Steel share price history: 1 साल 48 फीसदी का रिटर्न

पिछले एक साल में टाटा स्टील के शेयर ने अपने निवेशकों को 50.50 रुपये की बढ़ोतरी के साथ लगभग 48.26% का रिटर्न दिया है। पिछले 5 साल में इस स्टॉक ने अपने निवेशकों को 104.43 रुपये के साथ 205.90% का रिटर्न दिया है। आज टाटा स्टील में 1.45 फीसदी की गिरावट देखने को मिली। यह 153 रुपये पर बंद हुआ।
डिस्क्लेमर : यहां शेयर बाजार में निवेश की सलाह नहीं दी गई है। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited