TCS Share: Tata Stock के इस स्टॉक में कमाई के बनेंगे मौके! ब्रोकरेज ने दिया ये टारगेट

TCS Share Price Target: TCS Share में निवेश को लेकर ब्रोकरेज की रेटिंग की जानकारी दी गई है। ब्रोकरेज Sharekhan ने TCS Share में BUY की रेटिंग दी है। इसके साथ ही उसने इस स्टॉक को खरीदने के लिए Share Price Target 5,230 रुपये का दिया है।

tcs share price,tcs share price today,tcs share price history

TCS Share .

TCS Share Price Target: ET Now Swadesh के खास शो में ब्रोकरेज की रिपोर्ट बताई गई है। इस रिपोर्ट में ब्रोकरेज Sherekhan ने टाटा ग्रुप के TCS Share में निवेश को लेकर अपनी रेटिंग दी है। उसने इस शेयर को खरीदने के लिए टारगेट प्राइस भी बताया है।

TCS Share Price Target: इस टारगेट के साथ खरीदारी की राय

ET Now Swadesh के खास शो में TCS Share में निवेश को लेकर ब्रोकरेज की रेटिंग की जानकारी दी गई है। ब्रोकरेज Sharekhan ने TCS Share में BUY की रेटिंग दी है। इसके साथ ही उसने इस स्टॉक को खरीदने के लिए Share Price Target 5,230 रुपये का दिया है।
Watch Video: यहां देखें पूरा वीडियो
TCS ने बीते कुछ क्वार्टर में चुनौतियों के बावजूद अच्छा प्रदर्शन किया है। इसमें इसकी रेवेन्यू ग्रोथ और एबिटा मार्जिंस में सुधार देखा गया है। टियर वन आईटी कंपनियों में TCS की कांस्टेंट करेंसी ग्रोथ रेट 1.1 फीसदी है, जो इसके प्रतिस्पर्धियों से बेहतर है।

TCS Share Price History

-TCS Share का पिछले 52 हफ्ते का हाई 4585.90 रुपये रहा
-पिछले 52 हफ्ते का लो 3313 रुपये रहा
-पिछले एक महीने में इस शेयर में सात फीसदी से अधिक की तेजी आई
-पिछले तीन महीने में इसने अपने निवेशकों को 16.63 फीसदी का रिटर्न दिया
-6 महीने में इस स्टॉक ने 9.01 फीसदी की बढ़त दिखाई
-एक साल में इस शेयर में 26.83 फीसदी की उछाल देखी गई
-इस साल की शुरुआत से लेकर अभी तक इसमें 18.68 फीसदी की तेजी दर्ज की गई
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited