तब तक हार ना मानें जब तक... एलन मस्क की ये बातें सक्ससेज के लिए हैं रामबाण

एलन मस्क दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शामिल हैं और ये टेस्ला के साथ स्पेसएक्स के फाउंडर और सीईओ हैं। इन्होंने हाल में ट्विटर का 9.2 फीसदी स्टेक खरीदा है। यहां हम बता रहे हैं इनकी कहीं प्रेरणादायक बातों के बारे में।

Elon Musk Motivational Quotes

टेस्ला हो या स्पेसएक्स या फिर ताज-ताजा ट्विटर, मस्क ने जिस जगह दांव लगाया वो आज कामयाबी की बुलंदियों पर है।

मुख्य बातें
  • एलोन मस्क के गोल्डन कोट्स
  • युवाओं के लिए हैं प्रेरणादायक
  • जिंदगी सफल कर देंगी ये बातें
Elon Musk Motivational Quotes: एलन मस्क आज किसी इंट्रोडक्शन के मोहताज नहीं रह गए हैं और आम आदमी से लेकर दुनियाभर के दिग्गज उन्हें बखूबी जानते हैं। टेस्ला हो या स्पेसएक्स या फिर ताज-ताजा ट्विटर, मस्क ने जिस जगह दांव लगाया वो आज कामयाबी की बुलंदियों पर है। यहां हम आपको बता रहे हैं एलन मस्क की कुछ प्रेरणादायक बातें जिन्हें अगर आप अपने जीवन में उतार लेते हैं, तो सफलता आपके बहुत नजदीक आ जाएगी।
गलातार चर्चा में बने रहते हैं
अपनी बेबाक बातों से एलन मस्क लगातार चर्चा में बने रहते हैं। हाल में ट्विटर को लेकर लंबे समय से मस्क खबरों में बने हुए हैं।
युवाओं को देते रहे हैं प्रेरणा
एलन मस्क युवाओं को, खासतौर पर आंत्रप्रेन्योर्स को बहुत कारगर बातें बताते रहे हैं, इससे कामयाबी हासिल करने में उन्हें बहुत आसानी होती है।
दक्षिण अफ्रीका में जन्मे मस्क
एलन मस्क का जन्म 1971 में दक्षिण अफ्रीका में हुआ था आज की तारीख में वो दुनिया के सबसे बड़े आंत्रप्रेन्योर्स में से एक हैं।
सबसे अमीर लोगों में शामिल
एलन मस्क दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शामिल हैं, लेकिन उनकी लाइफस्टाइल में आपको बहुत ज्यादा लग्जरी देखने को नहीं मिलेगी।
बड़ा काम करने की सोच
एलन मस्क दूर की सोचते हैं और बड़ा काम करने की हिम्मत रखते हैं। टेस्ला उन्होंने ठीक उस समय मार्केट में उतारी जब इलेक्ट्रिक कारें ट्रेंड में आई ही थीं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अंशुमन साकल्ले author

अंशुमन साकल्ले जून 2022 से टाइम्स नाउ नवभारत (www.timesnowhindi.com/) में बतौर सीनियर स्पेशल करेस्पॉन्डेंट कार्यरत हैं। ये ईएमएमसी, दैनिक भास्कर, एनडी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited