Shares To Benefit From Ram Mandir: राम मंदिर से इन 4 कंपनियों के बिजनेस को मिलेगी रफ्तार, शेयर में आ सकती है तेजी

Shares To Benefit From Ram Mandir: एसआईएस को राम मंदिर की सिक्योरिटी की जिम्मेदारी मिली है। कंपनी मंदिर परिसर में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती करेगी। इसके लिए इसका मंदिर ट्रस्ट के साथ कॉन्ट्रैक्ट हुआ है। कंपनी कई तरीकों से राम मंदिर की सुरक्षा संभालेगी।

Shares To Benefit From Ram Mandir

इन शेयरों को हो सकता है राम मंदिर से लाभ

मुख्य बातें
  • राम मंदिर से कई कंपनियों को हो सकता है फायदा
  • शेयर में आ सकती है तेजी
  • बढ़ेगा कंपनियों का कारोबार
Shares To Benefit From Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा के बाद राम मंदिर आम लोगों के लिए खुल गया है। इसके साथ ही अयोध्या में टूरिज्म को बढ़ावा मिलने की उम्मीद है। वहीं होटल कंपनियों को भी काफी फायदा होगा। इससे इन सेक्टरों की कंपनियों की कमाई बढ़ेगी। इन सेक्टरों की जो कंपनियां शेयर बाजार में लिस्टेड हैं, उनके स्टॉक्स भी ऊपर चढ़ने की उम्मीद रहेगी। यहां हम आपको ऐसी ही 4 कंपनियों के बारे में बताएंगे, जिनके शेयरों को फायदा हो सकता है।
ये भी पढ़ें -

एसआईएस लिमिटेड (SIS Ltd)

एसआईएस को राम मंदिर की सिक्योरिटी की जिम्मेदारी मिली है। कंपनी मंदिर परिसर में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती करेगी। इसके लिए इसका मंदिर ट्रस्ट के साथ कॉन्ट्रैक्ट हुआ है। कंपनी कई तरीकों से राम मंदिर की सुरक्षा संभालेगी।

अलॉयड डिजिटिल सर्विसेज (Allied Digital Services)

ग्लोबल आईटी सर्विस मैनेजमेंट कंपनी अलॉयड डिजिटिल सर्विसेज को अयोध्या स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में एक कॉन्ट्रैक्ट मिला है, जो शहर में सीसीटीवी सर्विलांस के इंटीग्रेशन से संबंधित है। कॉन्ट्रैक्ट मिलने की खबर के बाद इसके शेयर में तेजी आई है।

कामत होटल्स (Kamat Hotels)

कामत होटल्स की अयोध्या में 3 नए होटल खोलने की योजना है। इन तीन होटलों की ओपनिंग के ऐलान से कंपनी चर्चा में है। यदि ये अयोध्या में होटल खोलती है तो हर साल आने वाले करोड़ों लोगों से कंपनी को फायदा होगा।

पक्का लिमिटेड (Pakka Ltd)

यह अयोध्या स्थित एक स्मॉलकैप कंपनी है। प्राण प्रतिष्ठा के दौरान पक्का ने कंपोस्टेबल प्लेट, कटोरे और चम्मच सप्लाई किए। आने वाले दिनों में भी यह कंपनी फोकस में रह सकती है।
डिस्क्लेमर : यहां मुख्य तौर पर कंपनियों की जानकारी दी गयी है, निवेश की सलाह नहीं। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited