Tata Group Stock: टाटा के इस Stock में आने वाली है तेजी! एक्सपर्ट ने दिया ये टारगेट और स्टॉप-लॉस

Tata Communications: ये शेयर हाल फिलहाल चल चुका है लेकिन फिर भी कोई बात नहीं, हम एंट्री कर सकते हैं। एक्सपर्ट ने बताया कि 2040 आइडियल लेवल है लेकिन अभी 2063 (खबर लिखने के दौरान 2059) लेवल तक स्टॉक चल चुका है। हम यहां पर भी एंट्री कर सकते हैं।

Tata Group Stock, Tata Communications Share Price Target, Share market strategy

Tata Group Share.

Tata Group Stock: एक्सपर्ट ने ET Now Swadesh के खास शो में निवेश के लिए Tata Group के एक शेयर का नाम लिया है। उन्होंने Tata Communications Share में निवेश को लेकर चर्चा की है। एक्सपर्ट अवनि भट्ट ने निवेश के लिए Tata Communications Share का नाम दिया है। उन्होंने कहा,"मेरा पहला ट्रेडिंग आइडिया Tata Communications रहेगा।" ये शेयर हाल फिलहाल चल चुका है लेकिन फिर भी कोई बात नहीं, हम एंट्री कर सकते हैं। एक्सपर्ट ने बताया कि 2040 आइडियल लेवल है लेकिन अभी 2063 (खबर लिखने के दौरान 2059) लेवल तक स्टॉक चल चुका है। हम यहां पर भी एंट्री कर सकते हैं। मतलब कि एक्सपर्ट ने Tata Communications Share को करेंट प्राइस से Buy की सलाह दी है।

Tata Communications Share Price Target

एक्सपर्ट अवनि भट्ट ने Tata Communications Share में निवेश के लिए टारगेट प्राइस 2125 रुपये का दिया है। इसके साथ ही उन्होंने इसके लिए Stop-Loss 1995 रुपये का दिया है।
Watch Video: यहां देखें पूरा वीडियो

Tata Communications Share Price History

-Tata Communications Share का पिछले 52 हफ्ते का हाई 2085 रुपये रहा है।
-पिछले 52 हफ्ते का लो 1543.10 रुपये रहा
-पिछले एक महीने में 11.54 फीसदी का रिटर्न मिला
-पिछले 6 महीने में इसमें 9.12 फीसदी की तेजी आई
-पिछले एक साल में 7.76 फीसदी की बढ़त दिखी
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited