Times Network ने ब्रिटानिया और माइंडशेयर के साथ मिलकर लॉन्च किया Cheeseitup.in, यूजर्स को मिलेंगी चीज से जुड़ी नई-नई रेसिपी और जानकारियां

देश के लोकप्रिय ब्रॉडकास्ट और डिजिटल नेटवर्क 'टाइम्स नेटवर्क' ने 'ब्रिटानिया द लॉफिंग काउ चीज' और 'माइंडशेयर' के साथ मिलकर Cheeseitup.in लॉन्च किया है। इस प्लेटफॉर्म पर चीज से जुड़ी रेसिपी और अन्य जानकारियां यूजर्स को मिल सकेंगी।

Cheeseitup

Cheeseitup

Cheeseitup.in: भारत में चीज (Cheese) के प्रति में लोगों की जागरूकता बढ़ाने और चीज से बनने वाले व्यंजनों की जानकारी के लिए Cheeseitup.in लॉन्च किया गया है। इस प्लेटफॉर्म को देश के लोकप्रिय ब्रॉडकास्ट और डिजिटल नेटवर्क 'टाइम्स नेटवर्क' ने प्रसिद्ध चीज ब्रांड (Cheese) 'ब्रिटानिया द लॉफिंग काउ चीज' (Britannia The Laughing Cow Cheese) और माइंडशेयर (Mindshare)के साथ मिलकर लॉन्च किया है।
Cheeseitup.in को इस तरह डिजाइन किया गया है कि चीज लवर्स को यहां पर अलग-अलग तरह की चीज, उनकी रेसिपी और उसके बेनिफिट के बारे में वीडियो और ब्लॉग के जरिए जानकारी मिल सकेगी। Cheeseitup.in अपने यूजर्स को एक आसान और बढ़िया कंटेंट प्रदान करेगा, जिसके जरिए ब्रिटानिया द लाफिंग काउ चीज से डेली अपने खाने को स्वादिष्ट बनाया जा सकता है।

देशभर के शेफ और फूड इन्फ्लुएंसर्स ने बनाई हैं रेसिपी

इस प्लेटफार्म को यूजर फ्रेंडली बनाया गया है, जिससे यूजर्स किसी भी रेसिपी को सेव और डाउनलोड कर सकते हैं। वहीं, यहां पर मिलने वाली सभी रेसिपी देशभर के जानेमाने शेफ और फूड इन्फ्लुएंसर्स द्वारा बनाई गई हैं। अगर आपको झटपट स्नैक का आइडिया चाहिए या फिर स्वादिष्ट खाने की रेसिपी इस प्लेटफार्म पर सबकुछ उपलब्ध है।

टाइम्स नेटवर्क करेगा कंटेंट क्रिएशन में मदद

विशेष रूप से चीज के लिए उपलब्ध यह प्लेटफार्म टाइम्स नेटवर्क डिजिटल के कंटेंट क्रिएशन, ऑर्गेनिक यूजर और ई-कॉमर्स में नेटवर्क की विशेषज्ञता का लाभ उठाएगा, जिससे ब्रांड विजिबिलिटी और यूजर एंगेजमेंट को बढ़ाया जा सके। TimesFoodie.com, TimesNow.in,TimesNowNavbharat.com और ZoomTV.com सहित टाइम्स नेटवर्क के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर कंटेंट इंटीग्रेशन और प्रमोशन के जरिए एक साल के भीतर व्यापक पहुंच को लक्षित किया जाएगा। वहीं, माइंडशेयर ब्रांड प्रमोशन के लिए काम करेगा।

Cheeseitup.in चीज लवर्स के लिए एक प्रयास

ब्रिटानिया बेल फूड्स के सीईओ और ब्रिटानिया डेयरी सीबीओ अभिषेक सिन्हा ने कहा, Cheeseitup.in 'ब्रिटानिया द लाफिंग काउ चीज' का उन सभी चीज लवर्स और इसके बारे में नया सीखेने वालों के लिए प्रयास है, जो लगातार उत्पाद श्रेणी के बारे में जानकारी इकट्ठा करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, ब्रिटानिया और बेल ग्रुप के ज्वाइंट वेंचर के बाद हमने इस उत्पाद श्रेणी के बारे में लोगों को जागरूक करना शुरू किया। इस दौरान हमने महसूस किया कि भारत में लोगों के बीच चीज के प्रति जागरूकता काफी सीमित है, जिसके बाद हमने टाइम्स नेटवर्क और माइंडशेयर के साथ एक समावेशी मंच बनाने के लिए यह चुनौती स्वीकारी, जो सभी भारतीयों के लिए इस अंतर को पूरा कर सके।

चीज प्रोडक्ट के लिए नई जमीन तैयार करेगा Cheeseitup.in

ZENL और BCCL (टीवी डिवीजन) के सीईओ रोहित गोपाकुमार ने कहा, हमारा प्रयास हमेशा हमारे दर्शकों और ग्राहकों दोनों के लिए एक संतुलित मंच प्रदान करना है। ब्रिटानिया द लाफिंग काउ चीज और टाइम्स नेटवर्क डिजिटल प्लेटफॉर्म के बीच यह साझेदारी चीज श्रेणी में नई जमीन तैयार करेगी। उन्होंने कहा, ब्रिटानिया और माइंडशेयर के साथ मिलकर एक नए और इनोवेटिव कॉन्सेप्ट को पेश करना, दर्शकों की गहरी भागीदारी के लिए आगे बढ़ने का तरीका है।

ब्रिटानिया के लिए Times Network एकदम सही पार्टनर

टाइम्स नेटवर्क के सीओओ और प्रेसीडेंट रोहित चड्ढा ने कहा, टाइम्स नेटवर्क डिजिटल के पास पूरे देश में न्यूज और लाइफ स्टाइल कैटेगरी में प्रीमियम और प्रभावशाली दर्शकों का सबसे बड़ा आधार है। हमारा ब्रांड TimesFoodie.com, फूड कंटेंट में एक लीडिंग प्लेटफार्म है, जो ब्रिटानिया को ऐसा ही फूड डेस्टिनेशन बनाने के लिए एकदम सही पार्टनर है। उन्होंने कहा, CheeseItUp.in का आइडिया प्रोडक्ट नॉलेज और उसके उपयोग को बढ़ावा देने के लिए लाया गया है। इसके साथ ही हमारा उद्देश्य ई-कॉमर्स के लिए एक इनोवेटिव अप्रोच को अपनाना है, जो सीधे ब्रांड के लिए रेवेन्यू बढ़ाता है।

चीज बेस्ड क्रिएशन के लिए हो जाइए तैयार

माइंडशेयर के सीईओ अमीन लखानी ने कहा, CheeseItUp.in सिर्फ एक कंटेंट प्लेटफार्म नहीं है, यह पाक कला का खुला मैदान है। हम चीज को रोजमर्रा के खाने का एक स्वादिष्ट और सेहतमंद हिस्सा बनाना चाहते हैं। हम ब्रिटानिया द लाफ़िंग काउ चीज के साथ सेहतमंद और प्रेरणादायी रेसिपी बनाने के लिए असली उपभोक्ता डेटा का इस्तेमाल करते हैं। माइंडशेयर ने ब्रिटानिया बेल फ़ूड्स और टाइम्स न्यूज़ नेटवर्क के बीच साझेदारी की है। चीज आधारित रेसिपी की एक पूरी नई दुनिया का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रांजुल श्रीवास्तव author

मैं इस वक्त टाइम्स नाउ नवभारत से जुड़ा हुआ हूं। पत्रकारिता के 8 वर्षों के तजुर्बे में मुझे और मेरी भाषाई समझ को गढ़ने और तराशने में कई वरिष्ठ पत्रक...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited