Titan Share Price Strategy: टाइटन नहीं इन ज्वेलरी स्टॉक में मिलेंगे कमाई के मौके! Experts से जानिए कहां हैं निवेश के मौके

Titan Share Price Strategy: मार्केट एक्सपर्ट Sneha Poddar ने शेयर पर अपनी राय देते हुए कहा कि Titan से सलाह दूंगी कि निकलकर मिडकैप जो ज्वेलरी सेगमेंट है जैसे कि Senco Gold, Kalyan Jewellers उनमें किसी में मूव करें। वजह ये कंपनी काफी बढ़े स्तर में एक्सपेंड कर रही है।

Titan Share Price Target

Titan Share alternatives

Titan Share Price Strategy: ET Now Swadesh के खास शो में मार्केट एक्सपर्ट Sneha Poddar ने Titan Company Ltd शेयर को लेकर अपनी राय दी है। ET Now Swadesh के खास शो में मार्केट एक्सपर्ट Sneha Poddar ने शेयर पर अपनी राय देते हुए कहा कि Titan से सलाह दूंगी कि निकलकर मिडकैप जो ज्वेलरी सेगमेंट है जैसे कि Senco Gold, Kalyan Jewellers उनमें किसी में मूव करें। वजह ये कंपनी काफी बढ़े स्तर में एक्सपेंड कर रही है।
Titan ऑलरेडी एस्टेब्लिश प्लेयर है लेकिन ये जो छोटी कंपनियां है ये अपने दायरे को काफी एक्सपेंड कर रही है और अभी नेक्स्ट वीक में मिडकैप ज्वेलरी सेगमेंट में एक न्यू आईपीओ भी आ रहा है। तो उसके लिए जो मिडकैप ज्वेलरी सेगमेंट है वो काफी फोकस में रहेगा। ऐसे में सलाह रहेगी कि Senco Gold या Kalyan Jewellers में मूव करिए वहां पर आपको ज्यादा रिटर्न जनरेट होगा।

Titan Share Price History: 1 साल में 16.37 फीसदी की तेजी

बीएसई एनालिटिक्स के मुताबिक, Titan का स्टॉक पिछले 1 महीने में 10.73 फीसदी बढ़ा है। पिछले 3 महीने में 11.18 फीसदी की तेजी देखने को मिली है और पिछले 6 महीने में कंपनी के शेयर में 3.01 फीसदी की गिरावट देखने को मिली है। 1 साल में 16.37 फीसदी की तेजी देखने को मिली है। पिछले 5 साल में कंपनी के शेयर में 245.91 फीसदी की तेजी देखने को मिली है।

Titan Q1 Result Fy 2024-25: कैसा रहा टाइटन का रिजल्ट

आभूषण की प्रमुख खुदरा विक्रेता टाइटन का नेट प्रॉफिट चालू वित्त वर्ष की अप्रैल-जून तिमाही के लिए 5.42 फीसदी की गिरावट के साथ 715 करोड़ रुपये रहा है। बीते वित्त वर्ष की समान तिमाही में कंपनी का नेट प्रॉफिट 756 करोड़ रुपये था। टाइटन ने शुक्रवार को शेयर बाजार को दी सूचना में कहा कि समीक्षाधीन तिमाही में इसकी बिक्री 12.64 फीसदी बढ़कर 12,223 करोड़ रुपये हो गई, जो पिछले साल इसी तिमाही में 10,851 करोड़ रुपये थी।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited