Stocks to Buy Today on September 13, 2024: टाटा मोटर्स, अडानी पोर्ट्स, हिंडाल्को, भारती एयरटेल सहित, आज इन शेयरों में कमाई के मौके! जानें टारगेट

Stocks to Buy Today, Hot Stocks on September 13, 2024: टाटा मोटर्स शेयर प्राइस टारगेट पर बैंक ऑफ अमेरिका ने 1280 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ खरीद रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म एक साल के नजरिए से स्टॉक के लिए जोखिम-इनाम को अनुकूल मानती है। इसमें लगभग 30 फीसदी की अपसाइड क्षमता को बताती है। यूएस जेएलआर प्रोत्साहनों में बढ़ोतरी चिंताजनक नहीं है।

Stocks To Buy, Stock Market, Hindalco Share Price Target,Share Price Target

आज किन शेयरों पर रहेगी नजर।

Stocks to Buy Today, Hot Stocks on September 13, 2024: डीएलएफ, टाटा मोटर्स, अदानी पोर्ट्स, हिंडाल्को, भारती एयरटेल, टाइटन आदि सहित कई कंपनियों के शेयर आज 13 सितंबर (शुक्रवार) को फोकस में रहेंगे।

Share Price Target Today, Stocks To Buy Today, Money Making Ideas Today

DLF Share Price Target 2024

सीएलएसए ने 775 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ होल्ड रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि रियल एस्टेट कंपनी ने लाभदायक बढ़ोतरी और निष्पादन पर ध्यान केंद्रित किया है। कंपनी ने मध्यम अवधि में प्री-सेल्स और किराये की आय में 15 फीसदी की बढ़ोतरी का टारगेट रखा है। सीएलएसए को उम्मीद है कि ईबीआईटीडीए और कैशफ्लो उच्च दर से बढ़ेंगे। इसने आगे कहा कि कंपनी एनसीआर बाजार पर सकारात्मक बनी हुई है और उसे नहीं लगता कि यह बहुत ज्यादा गर्म है। हालांकि, यह टॉप डेवलपर्स के बीच ऑपरेशन के पैमाने में बढ़ोतरी के बारे में चिंतित है, जो इसे निष्पादन जोखिम का कारण बन सकता है।

टाटा मोटर्स शेयर प्राइस टारगेट 2024

बैंक ऑफ अमेरिका ने 1280 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ खरीद रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म एक साल के नजरिए से स्टॉक के लिए जोखिम-इनाम को अनुकूल मानती है - लगभग 30 फीसदी की अपसाइड क्षमता। इसने कहा कि यूएस जेएलआर प्रोत्साहनों में बढ़ोतरी चिंताजनक नहीं है। ब्रोकरेज ने कहा, "जेएलआर वॉल्यूम/मार्जिन पर प्रभाव उतना असंगत नहीं होने की उम्मीद है जितना कि आशंका जताई जा रही है। सीवी चक्र और पीवी में मॉडल एक्शन को लेकर आशावादी। जेएलआर को मिक्स और एएसपी टेलविंड से लाभ होगा।"

अडानी पोर्ट्स शेयर प्राइस टारगेट 2024

सीएलएसए ने 1764 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ आउटपरफॉर्म रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि कंपनी भारतीय अर्थव्यवस्था में खेलने का एक अच्छा तरीका बनी हुई है। "कोर पोर्ट्स ट्रैफ़िक देश की विकास दर से 3 गुना बढ़ रहा है। 2030 के ट्रैफिक के लिए 1 बीटी पर मार्गदर्शन किया गया है, जिसका अर्थ है 15 फीसदी का सीएजीआर और 5-वर्षीय रेवेन्यू और पोर्ट ईबीआईटीडीए सीएजीआर वित्त वर्ष 24-29 के दौरान 16 फीसदी सालाना है।

हिंडाल्को शेयर प्राइस टारगेट 2024

सीएलएसए ने 760 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ आउटपरफॉर्म रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि चल रही विस्तार परियोजनाएं अगले कुछ वर्षों में कंपनी की आय प्रोफ़ाइल को संरचनात्मक रूप से बेहतर बनाएंगी। इसने कहा कि बे मिनेट में ब्राउनफील्ड विस्तार से बेहतर आरओसीई उत्पन्न होने की संभावना है। इसने आगे कहा कि उच्च डाउनस्ट्रीम क्षमता, कोयला सुरक्षा और एल्यूमिना विस्तार से भारत की आय बढ़ेगी।

भारती एयरटेल शेयर प्राइस टारगेट 2024

जेफरीज ने 1760 रुपये से 1970 रुपये तक के टारगेट प्राइस में बढ़ोतरी के साथ खरीद रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि कई टैरिफ बढ़ोतरी की संभावना है। इसने कहा कि दूरसंचार कंपनी FY26/27 भारत के रेवेन्यू और EBITDA अनुमानों को 5 से 9 फीसदी तक बढ़ाएगी। इसने कहा कि दूरसंचार कंपनी प्रीमियम वैल्यूएशन को बनाए रखेगी।

टाइटन शेयर प्राइस टारगेट 2024

सिटी ने तटस्थ रेटिंग बरकरार रखी है तथा टारगेट प्राइस को 3510 रुपये से बढ़ाकर 4110 रुपये कर दिया है।

बजाज फिनसर्व शेयर प्राइस टारगेट 2024

एमके ने बजाज फिनसर्व को 2150 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ खरीदने की रेटिंग दी है। यह वित्त वर्ष 24-27 के दौरान 24 फीसदी पर समेकित पीएटी कंपाउडिंग देखता है।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited