केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर को Vistara फ्लाइट में झेलनी पड़ी ये असुविधा, कंपनी ने दिया ये जवाब

Union Minister Rajeev Chandrasekhar disappointment flight experience with Vistara : उन्हें फ्लाइट में कुछ ऐसा दिखा, जिससे वह काफी निराश हुए। राजीव चंद्रशेखर ने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Union Minister Rajeev Chandrasekhar disappointment flight experience with Vistara

केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स और प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर

Union Minister Rajeev Chandrasekhar disappointment flight experience with Vistara : केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स और प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर (Union minister Rajeev Chandrasekhar) ने विस्तारा एयरलाइंस (Vistara Airlines) के केबिन की हालत पर निराशा जाहिर की है। यूके में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सुरक्षा शिखर सम्मेलन (AI Safety Summit) में भाग लेने के बाद वो विस्तारा की फ्लाइट से भारत लौट रहे थे। इसी दौरान उन्हें फ्लाइट में कुछ ऐसा दिखा, जिससे वह काफी निराश हुए। राजीव चंद्रशेखर ने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।
केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स और प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर जैसे ही फ्लाइट में चढ़े, वहां केबिन के फर्श पर पड़ी पानी की बोतलें और बिस्कुट का आधा टुकड़ा और कुछ खाया हुआ खाना देखने को मिला जिसे देख वह निराश हो गए। उन्होंने इसे अपने मोबाइल के कैमरे में कैद किया और सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की।
राजीव चंद्रशेखर ने X पर लिखा, "कल रात लंदन से दिल्ली के लिए एयर विस्तारा से उड़ान भरने का फैसला किया। अच्छा नया, साफ-सुथरा 787 विमान। बहुत ही सहज उड़ान थी। लेकिन सर्विस और केबिन की हालत से मैं दुखी हूं। आधा खाया खाना और गंदगी विजिटर्स का स्वागत करने या अन्य ग्लोबल कैरियर्स के साथ मुकाबला करने का अच्छा तरीका नहीं है।"

लोगों ने भी किए कमेंट

राजीव चंद्रशेखर के इस पोस्ट पर विस्तारा के कस्टमर रहे कई यूजर्स ने कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा, "सर, पिछले हफ्ते मेरी बहन यूएसए से एयर इंडिया में आई थी, इसमें तब भी ऐसे ही हालात थे। इस लंबी उड़ान में उसे कई अन्य लोगों की तरह हेडफोन भी नहीं दिया गया था। क्रू मेंबर हेल्प बटन दबाने के बाद भी सीट पर नहीं आएं।”

विस्तारा का आया रिप्लाई

राजीव चंद्रशेखर की पोस्ट पर विस्तारा एयरलाइंस ने भी रिप्लाई किया है। विस्तारा ने लिखा- "Hi राजीव, आपको हुई असुविधा के लिए हमे खेद है। जो हम अपने कस्टमर्स को अनुभव देते यह उसके मुताबिक नहीं है। विस्तारा में हम अपने कस्टमर को हर टचप्वॉइंट पर एक बेहतर एक्सपीरिएंस देने में फक्र महसूस करते हैं।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited