ET NOW और ET NOW स्वदेश पर देखें दिवाली कार्यक्रम, बढ़ाएं अपनी फाइनेंशियल समृद्धि

ET Now Swadesh Diwali Programs: भारत के लीडिंग अंग्रेजी बिजनेस न्यूज चैनल ET NOW और हिंदी बिजनेस न्यूज चैनल ET NOW स्वदेश ने दीवाली के मौके पर स्पेशल प्रोग्राम पेश कर रहे हैं। ET NOW पर 'संवत 2081-रिव्यू, रिवाइज,राइज' और ET NOW स्वदेश पर 'संवत 2081- ये दिवाली समृद्धि वाली' थीम पर आधारित इंटरैक्टिव और इंगेजिंग कंटेंट आपके लिए लेकर आ रहे हैं। आप इन्हें देखकर फाइनेंशियल समृद्धि बढ़ा सकते हैं।

ET Now, ET Now Swadesh, ET Now Diwali Program, ET Now Swadesh Diwali Program

दिवाली के मौके पर ET NOW और ET NOW स्वदेश पर देखें स्पेशल प्रोग्राम

ET Now Swadesh Diwali Programs: खुशी और समृद्धि के सीजन की शुरुआत करते हुए भारत के लीडिंग अंग्रेजी बिजनेस न्यूज चैनल ET NOW और हिंदी बिजनेस न्यूज चैनल ET NOW स्वदेश ने विशेष रूप से क्यूरेट किए गए दीवाली प्रोगाम पेश कर रहे हैं। ET NOW पर 'संवत 2081-रिव्यू, रिवाइज,राइज' और ET NOW स्वदेश पर 'संवत 2081- ये दिवाली समृद्धि वाली' थीम पर आधारित इंटरैक्टिव और इंगेजिंग कंटेंट की सप्ताह भर चलने वाली एक्सक्लूसिव सीरीज का उद्देश्य दर्शकों को फाइनेंशियल समृद्धि की ओर ले जाना है। भारत की ग्रोथ स्टोरी के लिए प्रतिबद्ध दोनों चैनल दर्शकों को सप्ताह भर तक चलने वाले कार्यक्रम का वादा करते हैं, जिसमें विशेषज्ञ अंतर्दृष्टि और इंटरैक्टिव शो शामिल हैं, जो उन्हें अपने पोर्टफोलियो की रिव्यू करने, अपनी स्ट्रैटजी को रिवाइज करने और संवत 2081 की इस शुभ अवधि के दौरान भारत के साथ बढ़ने में मदद करेंगे।

ET NOW पर दिवाली स्पेशल प्रोग्राम

इंवेस्टमेंट गुरु: जाने-माने निवेशक हिरेन वेद (डायरेक्टर और सीआईओ, अल्केमी कैपिटल), विक्टर श्वेत्स (ग्लोबल स्ट्रैटेजिस्ट, द FII व्यू), नीलकंठ मिश्रा (चीफ इकोनॉमिस्ट, एक्सिस कैपिटल), मनीष चोखानी (डायरेक्टर, इनाम ग्रुप), रवि धर्मशी (फाउंडर और CIO, वैल्यूक्वेस्ट इन्वेस्टमेंट एडवाइजर्स), रामदेव अग्रवाल (चेयरमैन, मोतीलाल ओसवाल ग्रुप) और बाजार के दिग्गज मधुसूदन केला, मौजूदा बाजार पर इंवेस्टमेंट फिलॉस्फी और दृष्टिकोण पर गहराई से चर्चा करेंगे। सुबह 9:20 बजे और 10 बजे प्रसारित होने वाले प्रत्येक एपिसोड में संवत 2081 में आने वाले वर्ष के लिए इंवेस्टमेंट स्ट्रैटजी पर चर्चा की जाएगी।

खपत पल्स: यह सेग्मेंट भारत की खपत की कहानी को दर्शाएगा, विभिन्न क्षेत्रों में फेस्टिव सेल के रुझानों पर ध्यान आकर्षित करेगा, खपत-संचालित इकोनॉमी के महत्व पर प्रकाश डालेगा। हर रोज सुबह 10:20 बजे प्रसारित होने वाले इस सेग्मेंट में एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के जरिये निवेशकों के लिए बड़े पैमाने पर इंप्लीकेशन्स की झलक मिलेगी। पैनलिस्टों में अमर शेठ (एमडी, ग्रुप शमन), विंकेश गुलाटी, (वाइस प्रेसिडेंट - ऑटोमोटिव स्किल्स डेवलपमेंट काउंसिल - इंडिया और पूर्व प्रेजिडेंट FADA) और अमित कुमार सिन्हा (एमडी और सीईओ, महिंद्रा लाइफस्पेस डेवलपर्स लिमिटेड) शामिल हैं।

‘FUND’टैस्टिक मैनेजर्स: यह डायनामिक शो दर्शकों को भारत के टॉप म्यूचुअल फंड मैनेजर्स की दुनिया में ले जाता है, जो हाई रिटर्न के लिए उनकी रणनीतियों के बारे में एक्सक्लूसिव जानकारी देता है। हर दिन दोपहर 12:15 बजे प्रसारित होने वाले इस शो में इंडस्ट्री एक्सपर्ट हर्ष उपाध्याय (CIO, कोटक MF), शैलेश भान (CIO – इक्विटी इन्वेस्टमेंट्स, निप्पॉन), महेश पाटिल (CIO, बिरला MF) और राजीव ठक्कर (CIO, PPFAS) जोखिमों से निपटने के लिए कारगर सलाह देंगे।

विजार्ड्स ऑफ वेल्थ: यह सीरीज भारत के टॉप वेल्थ आर्किटेक्ट्स पर प्रकाश डालती है, क्योंकि वे जटिल बाजारों में काम करते हैं और भारत के एलिट वर्ग के लिए हाई नेट वर्थ पोर्टफोलियो को मैनेज करते हैं। रोजाना दोपहर 12:45 बजे प्रसारित होने वाले इस शो में फेमस वेल्थ मैनेजर अनूप माहेश्वरी (को-फाउंडर और CEO, 360 वन वेल्थ), फिरोज अजीज (डिप्टी CEO, आनंद राठी वेल्थ), आशीष शंकर (MD और CEO, मोतीलाल ओसवाल वेल्थ) और विकास खेमानी (फाउंडर, कार्नेलियन एसेट मैनेजमेंट) शामिल होते हैं।

द मनी शो: पहली बार निवेश करने वालों को मार्गदर्शन देने पर केंद्रित यह शो प्रतिदिन शाम 5 बजे प्रसारित होता है, जिसमें दर्शकों को 'गृहलक्ष्मी से धनलक्ष्मी', 'क्लीन योर पोर्टफोलियो', 'दिवाली दरबार' जैसे स्पेशल सेग्मेंट के साथ अपनी निवेश यात्रा शुरू करने में मदद मिलती है, जिसमें अनुष्का राठौड़ और अरुण कुमार (फंड्स इंडिया), निरंजन अवस्थी (हेड - प्रोडक्ट एंड मार्केटिंग, एडलवाइस AMC), साहिल कपूर (DSP म्यूचुअल फंड के प्रोडक्ट और मार्केट स्ट्रैटेजी के प्रमुख), हर्ष उपाध्याय (CFA, कोटक महिंद्रा AMC), त्रिदीप भट्टाचार्य (CIO, एडलवाइस MF), आशीष गुप्ता (CIO, एक्सिस MF) आदि शामिल हैं।

कमोडिटी सेंट्रल: कमोडिटी सेंट्रल 29 अक्टूबर को शाम 4:30 बजे प्रसारित होगा, जो नए संवत के लिए विकसित हो रहे ग्लोबल कमोडिटी परिदृश्य पर प्रकाश डालता है। तेल और कीमती धातुओं से लेकर कृषि वस्तुओं तक एक्सपर्ट्स सेहुल भट्ट, (डायरेक्टर-रिसर्च, क्रिसिल मार्केट इंटेलिजेंस एंड एनालिटिक्स), अनिंद्य बनर्जी, (वाइस प्रेजिडेंट-करेंसी डेरिवेटिव्स और इंटरेस्ट रेट डेरिवेटिव्स, कोटक सिक्योरिटीज) और रमेश वरखेडकर (कमोडिटीज चीफ, ICICI सिक्योरिटीज) मार्केट ट्रेंड और इस वर्ष के प्रमुख कमोडिटीज का विश्लेषण करेंगे।

ET NOW रियल्टी रेकनर: 30 अक्टूबर को शाम 4:30 बजे प्रसारित होने वाला यह व्यापक रियल एस्टेट गाइड रियल्टी ट्रेंड, रेजिडेंशियल और कॉमर्शियल प्रोपर्टी, REITs, टैक्सेशन और अन्य विषयों को कवर करता है। ANAROCK ग्रुप के चेयरमैन अनुज पुरी के साथ यह शो दर्शकों को उनके रियल एस्टेट पोर्टफोलियो की प्लानिंग बनाने में मदद करेगा।

ET NOW स्वदेश पर स्पेशल दिवाली प्रोग्राम

निकुंज डालमिया द्वारा टॉप 10 निवेश पॉलिसी: ET NOW और ET NOW स्वदेश के एडिटर इन चीफ निकुंज डालमिया के साथ जुड़ें, क्योंकि वे 29 अक्टूबर को दोपहर 12:30 बजे इस शो में अपने टॉप 10 निवेश मंत्रों का खुलासा करेंगे। एक अनुभवी पत्रकार और बाजार एक्सपर्ट के तौर पर डालमिया इस दिवाली निवेशकों को उनके पोर्टफोलियो को बढ़ाने के लिए अंतर्दृष्टि प्रदान करेंगे।

दिवाली दरबार: टॉप CIO हर्ष उपाध्याय (CIO, कोटक AMC), त्रिदीप भट्टाचार्य (CIO, एडलवाइस MF) और अनीश तवाकली (ICICI MF) की विशेषता वाली एक गोलमेज बैठकसंवत 2081 के लिए निवेश रणनीतियों पर चर्चा करेगी। 29 अक्टूबर को दोपहर 12:30 बजे प्रसारित होने वाला यह सेग्मेंट नए फाइनेंशियल ईयर के लिए बाजार की अपेक्षाओं और पोर्टफोलियो समायोजन के बारे में गहन जानकारी प्रदान करेगा।

शेयरों पर दिवाली छूट: 30 अक्टूबर को दोपहर 12:30 बजे प्रसारित होने वाला यह एक स्पेशल सेग्मेंट है, जो आकर्षक वैल्यूएशन पर कारोबार करने वाले शेयरों पर केंद्रित है। एक्सपर्ट सनी अग्रवाल (SBI सिक्योरिटीज के रिटेल फंडामेंटल डेस्क के प्रमुख) और गौरांग शाह (जियोजित फाइनेंशियल सर्विसेज के निवेश रणनीतिकार चीफ) अपने रिसर्च-आधारित अंतर्दृष्टि शेयर करेंगे, जिससे निवेशकों को इस दिवाली बाजार में प्रमुख अवसरों को पहचानने में मदद मिलेगी।

रॉकेट शेयर: 31 अक्टूबर को दोपहर 12:30 बजे प्रसारित होने वाले इस रोमांचक सेग्मेंट में, बाजार एक्सपर्ट मयूरेश जोशी, अभिषेक अग्रवाल और विवेक करवा (CEO, वृद्धि इंवेस्टमेंट) संवत 2081 के लिए अपने टॉप 3 स्टॉक पिक्स पेश करेंगे, जो शानदार रिटर्न के टारगेट वाले शॉर्ट, मिडियम और लॉन्ग टर्म निवेशकों के लिए हैं।

ये दिवाली समृद्धि वाली -गृहलक्ष्मी से धनलक्ष्मी: महिलाओं की फाइनेंशियल फ्रीडम पर केंद्रित 1 नवंबर को शाम 4 बजे प्रसारित होने वाले इस सेग्मेंट में एक्सपर्ट आयुषी ढोलकिया होंगी, क्योंकि वे फाइनेंशियल फ्रीडम प्राप्त करने की दिशा में महिलाओं की यात्रा के बारे में जानकारी शेयर करेंगी और दर्शकों को फाइनेंस को प्रभावी ढंग से मैनेज करने के लिए व्यावहारिक सलाह देकर सशक्त बनाएंगी।

1 नवंबर 2024 को ET NOW और ET NOW स्वदेश नए हिंदू कैलेंडर वर्ष का जश्न मनाने के लिए शाम 5 से 7 बजे तक एक स्पेशल मुहूर्त ट्रेडिंग सत्र प्रसारित करेंगे। लाइव मार्केट विश्लेषण और रणनीतियों की विशेषता वाले इस सत्र में एक्सपर्ट रमेश दमानी, सुनील सिंघानिया (फाउंडर, अबक्कस एसेट मैनेजर LLP), नीलेश शाह (MD और CEO, कोटक MF), विजय केडिया, हर्ष उपाध्याय (CIO, कोटक AMC), सुनील सुब्रमण्यम के साथ-साथ चार्टिस्ट कुणाल बोथरा और नूरेश मेरानी की अंतर्दृष्टि शामिल होगी। यह शो दिवाली की शुभता को एक्सपर्ट वित्तीय सलाह के साथ मिलाएगा, जो आने वाले वर्ष के लिए बाजार के रुझानों और निवेश के अवसरों पर ध्यान केंद्रित करेगा।

ET NOW के बारे में

ET NOW, भारत का अग्रणी अंग्रेजी बिजनेस न्यूज चैनल, टाइम्स नेटवर्क का एक हिस्सा है, जो भारत के सबसे बड़े मीडिया ग्रुप, द टाइम्स ग्रुप का प्रसारण डिविजन है। ब्रांड की भावना, ‘राइज विद इंडिया’ के साथ, ET NOW भारत के विकास के लिए समर्पित है और इसका उद्देश्य समझदार भारतीयों को देश की विकास कहानी में भाग लेने और उसे प्रभावित करने के लिए सशक्त बनाना है। यह चैनल बाजारों और फाइनेंस से परे विकास, अर्थव्यवस्था, सरकार और नीतिगत मुद्दों पर केंद्रित अपने कंटेंट के कारण खुद को अन्य बिजनेस चैनलों से अलग करता है। ET NOW दुनिया भर के 16 देशों में दर्शकों से जुड़ता है।

ET NOW स्वदेश के बारे में

ET NOW स्वदेश एक हिंदी बिजनेस न्यूज चैनल है जो एक शक्तिशाली प्रस्ताव बढ़ो देश के साथ (Badho Desh Ke Saath) और विकास का उत्प्रेरक बनने का वादा करता है, जो हर समझदार भारतीय को भारत के साथ उठने के लिए प्रेरित करता है। उद्यमियों, व्यापारियों, कॉरपोरेट्स और बड़े पैमाने पर हर भारतीय नागरिक समेत दर्शकों के विविध वर्गों को ध्यान में रखते हुए ET NOW स्वदेश आकर्षक कंटेंट प्रदान करता है जो दर्शकों को भारत की सफलता की कहानी में उनके विकास को जोड़ने के लिए फाइनेंशियल नॉलेज के साथ इम्पावर, इंगेज और एजुकेट करता है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बिजनेस (Business News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

रामानुज सिंह author

रामानुज सिंह अगस्त 2017 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। यहां वे असिस्टेंट एडिटर के तौर पर काम कर रहे हैं। वह बिजनेस टीम में ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited