Upcoming IPO: जून में आएंगे कई IPO, अगले हफ्ते खुलेंगे 3 पब्लिक इश्यू, चेक करें सभी की डिटेल

Upcoming IPO In June: क्रोनॉक्स लैब साइंसेज का आईपीओ 03 जून को खुलकर 05 जून को बंद होगा। इसकी लिस्टिंग 10 जून को होगी। आईपीओ में शेयरों का प्राइस बैंड 129-136 रु है। कंपनी आईपीओ के जरिए 130.15 करोड़ रु जुटाएगी।

Upcoming IPO In June

जून में आएंगे कई IPO

मुख्य बातें
  • अगले हफ्ते खुलेंगे 3 IPO
  • दो होंगे एसएमई IPO
  • जून में कई आईपीओ आने की उम्मीद
Upcoming IPO In June: जून में कई IPO इश्यू शेयर बाजार में आएंगे। इनमें से कुछ अगले हफ्ते खुलने जा रहे हैं। वहीं कुछ आईपीओ पहले से खुले हैं, जिनमें जून में भी निवेश का मौका मिलेगा। अगले हफ्ते शेयर बाजार में जो आईपीओ आएंगे, उनमें क्रोनॉक्स लैब साइंसेज (Kronox Lab Sciences), मैजेंटा लाइफकेयर (Magenta Lifecare) और सैट्रिक्स इंफॉर्मेशन सिक्योरिटी (Sattrix Information Security) शामिल हैं। इनमें क्रोनॉक्स लैब एक मेनबोर्ड का आईपीओ है, जबकि मैजेंटा लाइफकेयर और सैट्रिक्स इंफॉर्मेशन एसएमई आईपीओ हैं। बाकी 3 आईपीओ जो खुले हुए हैं, उनमें एसोसिएटेड कोटर्स, एमट्रॉन इलेक्ट्रॉनिक्स और टीबीआई कॉर्न शामिल हैं। ये तीनों ही एसएमई आईपीओ हैं।
ये भी पढ़ें -

क्रोनॉक्स लैब साइंसेज

क्रोनॉक्स लैब साइंसेज का आईपीओ 03 जून को खुलकर 05 जून को बंद होगा। इसकी लिस्टिंग 10 जून को होगी। आईपीओ में शेयरों का प्राइस बैंड 129-136 रु है। कंपनी आईपीओ के जरिए 130.15 करोड़ रु जुटाएगी। बता दें कि इसके आईपीओ में लॉट साइज 110 शेयरों की है। यानी आप कम से कम 110 शेयर और फिर इसी की गुणा में शेयरों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

मैजेंटा लाइफकेयर

मैजेंटा लाइफकेयर का आईपीओ 5 जून को खुलकर 7 जून को बंद होगा। इसकी लिस्टिंग 12 जून को होगी। आईपीओ में शेयरों का प्राइस 35 रु है। कंपनी आईपीओ के जरिए 7 करोड़ रु जुटाएगी। बता दें कि इसके आईपीओ में लॉट साइज 4000 शेयरों की है।

सैट्रिक्स इंफॉर्मेशन सिक्योरिटी

सैट्रिक्स इंफॉर्मेशन सिक्योरिटी का आईपीओ 5 जून को खुलकर 7 जून को बंद होगा। इसकी लिस्टिंग 12 जून को होगी। आईपीओ में शेयरों का प्राइस बैंड 121 रु है। कंपनी आईपीओ के जरिए 21.78 करोड़ रु जुटाएगी। बता दें कि इसके आईपीओ में लॉट साइज 1000 शेयरों की है।

एसोसिएटेड कोटर्स

एसोसिएटेड कोटर्स का आईपीओ 30 मई को खुला और 03 जून को बंद होगा। इसकी लिस्टिंग 6 जून को होगी। आईपीओ में शेयरों का प्राइस 121 रु है। कंपनी आईपीओ के जरिए 5.11 करोड़ रु जुटाएगी। बता दें कि इसके आईपीओ में लॉट साइज 1000 शेयरों की है।

एमट्रॉन इलेक्ट्रॉनिक्स

इसका आईपीओ 30 मई को खुला और 03 जून को बंद होगा। इसकी लिस्टिंग 6 जून को होगी। आईपीओ में शेयरों का प्राइस बैंड 153-161 रु है। कंपनी आईपीओ के जरिए 87.02 करोड़ रु जुटाएगी। बता दें कि इसके आईपीओ में लॉट साइज 800 शेयरों की है।

टीबीआई कॉर्न

टीबीआई कॉर्न का आईपीओ 31 मई को खुला और 04 जून को बंद होगा। इसकी लिस्टिंग 7 जून को होगी। आईपीओ में शेयरों का प्राइस बैंड 90-94 रु है। कंपनी आईपीओ के जरिए 44.94 करोड़ रु जुटाएगी। बता दें कि इसके आईपीओ में लॉट साइज 1200 शेयरों की है।
डिस्क्लेमर : यहां मुख्य तौर पर आगामी आईपीओ की जानकारी दी गयी है, निवेश की सलाह नहीं। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited