वैभव ज्वैलर्स का आईपीओ 22 सितंबर को, मूल्य दायरा 204-215 रुपये प्रति शेयर

Vaibhav Jewelers IPO: वैभव ज्वैलर्स का आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) 22 सितंबर को खुलेगा। कंपनी की आईपीओ से लगभग 270 करोड़ रुपये जुटाने की योजना है।

Vaibhav Jewelers IPO

आईपीओ के लिए आवेदन 22 सितंबर से 26 सितंबर तक दिया जा सकेगा।

Vaibhav Jewelers IPO: वैभव ज्वैलर्स का आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) 22 सितंबर को खुलेगा। कंपनी की आईपीओ से लगभग 270 करोड़ रुपये जुटाने की योजना है। निर्गम के लिए मूल्य दायरा 204-215 रुपये प्रति शेयर रखा गया है। कंपनी ने बयान में कहा कि आईपीओ के लिए आवेदन 22 सितंबर से 26 सितंबर तक दिया जा सकेगा। आईपीओ से मिलने वाली राशि का उपयोग आठ नए शोरूम खोलने, इनके परिचालन और अन्य मदों में किया जाएगा।

वैभव ज्वैलर्स की आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 13 शोरूम

दक्षिण भारत के क्षेत्रीय आभूषण ब्रांड वैभव ज्वैलर्स की आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 13 शोरूम हैं। पिछले वित्त वर्ष में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के कुल आभूषण बाजार में इसकी हिस्सेदारी चार प्रतिशत और संगठित बाजार में 10 प्रतिशत रही थी।
बयान के अनुसार, 10 रुपये अंकित मूल्य के सार्वजनिक निर्गम में 210 करोड़ रुपये तक के नए शेयर जारी किए जाएंगे और 28 लाख इक्विटी शेयर बिक्री पेशकश (ओएफएस) के तहत हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN बिजनेस डेस्क author

    TNN बिजनेस डेस्कऔर देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited