VFS Global: VFS ग्लोबल ने वीजा, निवास परमिट सर्विस के लिए नॉर्वे के साथ समझौते का नवीनीकरण किया

VFS Global: वीएफएस ग्लोबल ने 2014 से नॉर्वे सरकार के साथ काम किया है और उसकी ओर से लगभग 15 लाख आवेदनों को देखा है।

Visa Passport

वीएफएस ग्लोबल

तस्वीर साभार : भाषा
VFS Global: वीएफएस ग्लोबल ने भारत और विदेश में उत्तरी यूरोपीय देश के लिए वीजा और निवास परमिट आवेदनों से संबंधित सेवाएं प्रदान करने के लिए नॉर्वे सरकार के साथ अनुबंध का नवीनीकरण किया है। कंपनी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। कंपनी ने बयान में कहा कि समझौते के अनुसार वीएफएस ग्लोबल दुनिया के सभी क्षेत्रों- अमेरिका, आस्ट्रेलिया, चीन और हांगकांग, यूरोप और सीआईएस, भारत, पश्चिम एशिया और उत्तरी अफ्रीका, रूस, बेलारूस और आर्मेनिया और दक्षिण एशिया में नॉर्वे सरकार की ओर से काम करना जारी रखेगा।
वीएफएस ग्लोबल ने 2014 से नॉर्वे सरकार के साथ काम किया है और उसकी ओर से लगभग 15 लाख आवेदनों को देखा है। वीएफएक्स के कारोबार विकास के वैश्विक प्रमुख क्रिस डिक्स ने कहा, “हमें खुशी है कि हम नॉर्वे सरकार को उनके एकमात्र सेवाप्रदाता के रूप में सेवा देना जारी रखेंगे। हमने एक मजबूत साझेदारी की है और जिन मौजूदा स्थानों पर हम काम करते हैं, वहां अपनी सेवाओं को नवीनीकृत करने के अवसर का स्वागत करते हैं।”
उन्होंने कहा, “हम 2,20,000 की वार्षिक अनुमानित ग्राहक संख्या के साथ विश्वस्तर पर सभी क्षेत्रों में सर्वोत्तम श्रेणी के वीजा समाधान और एक निर्बाध आवेदन प्रक्रिया की पेशकश करने के लिए तत्पर हैं।” यह अनुबंध वीएफएस ग्लोबल को 142 देशों में ब्रिटिश सरकार की वीजा और पासपोर्ट सेवाओं का प्रबंधन करने के लिए नियुक्त किए जाने के बाद आया है, जहां सालाना लगभग 38 लाख आवेदन आते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN बिजनेस डेस्क author

    TNN बिजनेस डेस्कऔर देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited