विराट कोहली ने गुरुग्राम में खोला एक और रेस्टोरेंट, 40 से ज्यादा डिशों का मिलेगा स्वाद

Virat Kohli New Restaurant: विराट कोहली की रेस्टोरेंट चेन ट्रू पैलेट कैफे में नया आउटलेट है वन8 कम्यून गुरुग्राम, जो उनका भारत में 7वां आउटलेट है। यह एम3एम इंटरनेशनल फाइनेंशियल सेंटर (आईएफसी) में मौजूद है।

Virat Kohli New Restaurant

विराट कोहली का नया रेस्टोरेंट

मुख्य बातें
  • विराट कोहली ने खोला नया रेस्टोरेंट
  • गुरुग्राम में खोला 7वां रेस्टोरेंट
  • विराट अपने भाई विकास के साथ मिलकर चलाते हैं रेस्टोरेंट चेन
Virat Kohli New Restaurant: क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) को दिल्ली के खाने के बहुत पसंद हैं। ये बात वे कई बार जाहिर कर चुके हैं। दिल्ली के छोले भटूरे से लेकर आलू पराठे तक, उन्हें बहुत पसंद हैं। शायद यही वजह है कि उन्होंने फूड बिजनेस शुरू करने का फैसला किया और कई रेस्टोरेंट खोले हैं।
उनकी रेस्टोरेंट चेन ट्रू पैलेट कैफे (True Palate Café) में नया आउटलेट है वन8 कम्यून गुरुग्राम (One8 Commune Gurgaon), जो उनका भारत में 7वां आउटलेट है। यह एम3एम इंटरनेशनल फाइनेंशियल सेंटर (आईएफसी) में मौजूद है और इसे पॉपुलर स्टूडियो रेनेसा (Studio Renesa) ने डिजाइन किया है। रेस्टोरेंट का इंटीरियर काफी शानदार है।

रेस्टोरेंट के इनोवेटिव फ्लेवर्स

वन8 कम्यून अपने नये-नये टेस्ट के लिए जाना जाता है। TOI की रिपोर्ट के अनुसार विराट कोहली के मुताबिक यह सिर्फ एक रेस्टोरेंस नहीं है, यह एकजुटता की भावना है। नये रेस्टोरेंट में उत्साह के साथ इंटरनेशनल पकवान जोड़े गए हैं।

कौन-कौन सी डिशेज मिलेंगी

नए रेस्टोरेंट के मेनू को शेफ अग्निभ मुदी ने डिजाइन किया है। इसमें स्पेगेटी चेरी टमाटर स्टू, टमाटर जौ रिसोट्टो, ज़ुचिनी क्रोकेट्स, नासी गोरेंग, ग्रीन मैक एन चीज़, मशरूम गैलौटी जैसे 40 से अधिक व्यंजन शामिल हैं। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार विराट के वन8 ब्रांड का रेवेन्यू 112 करोड़ रु है।
वन8 ब्रांड के आउटलेट दिल्ली, कोलकाला और पुणे में भी हैं। विराट अपने भाई विकास कोहली के साथ मिलकर बिजनेस ऑपरेट करते हैं। विकास कोहली और विराट कोहली कई सालों से बिजनेस पार्टनर हैं। एक खिलाड़ी के रूप में अपने शुरुआती वर्षों में विराट को विकास का काफी साथ मिला, जो उन्हें क्रिकेट अकादमी ले जाते थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited