Cheapest Car Loan : ये 6 बैंक दे रहे हैं सबसे सस्ता कार लोन, जानें इनकम लिमिट से लेकर दूसरी डिटेल

Cheapest Car Loan and EMI : कार की कीमत जितनी रकम हमारे सेविंग अकाउंट में नहीं होती है। ऐसे में कार लोन से कार खरीदने का सपना आसानी से पूरा हो सकता है। हम आपको यहां ऐसे बैंकों के बारे में बता रहे हैं, जिनकी कार लोन पर ब्याज दर सबसे कम है।

Cheapest Car Loan : ये 6 बैंक दे रहे  हैं सबसे सस्ता कार लोन, जानें इनकम लिमिट से लेकर दूसरी डिटेल
Cheapest Car Loan and EMI : यदि आप भी नई कार खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन कार को खरीदने का बजट नहीं है, तो कार लोन से आपकी मदद हो सकती है। कई बार कार की कीमत जितनी रकम हमारे सेविंग अकाउंट में नहीं होती है। ऐसे में कार लोन से कार खरीदने का सपना आसानी से पूरा हो सकता है। हम आपको यहां ऐसे बैंकों के बारे में बता रहे हैं, जिनकी कार लोन पर ब्याज दर सबसे कम है। इन बैंकों में बैंक ऑफ बड़ौदा, एसबीआई, एक्सिस बैंक, एचडीएफसी बैंक शामिल हैं। बता दें कि कार लोन की ब्याज दरें जैसे लोन अमाउंट, अवधि और क्रेडिट स्कोर पर भी तय होती है।

1. बैंक ऑफ बड़ौदा

बैंक ऑफ बड़ौदा डिजिटल कार लोन स्कीम के तहत 8.70% से लेकर 9.55% तक ब्याज दर 7 साल तक लोन देता है। आप यह लोन नई कार,MUVs, SUVs, इलेक्ट्रिक कार की खरीद का प्लान कर रहे हैं तो ले सकते हैं। इसके अलावा बैंक कार लोन स्कीम के तहत भी लोन देता है जिसकी ब्याज दर 8.70% से 11.15% तक जो 7 साल तक के लिए होती है।

2. SBI बैंक

SBI नई कार लोन स्कीम के तहत 8.80% से 9.70% की ब्याज दर से अधिकतम 7 साल तक का लोन देता है। इसके लोन को यदि आप लेना चाहते हैं तो आपकी सालाना कमाई 3 लाख रुपये होना चाहिए। वहीं बैंक अपनी दूसरी स्कीम लॉयल्टी कार लोन के तहत 8.75% से 9.65% तक की ब्याज दर से अधिकतम 7 साल के लिए देता है।

3. एक्सिस बैंक (Axis Bank)

एक्सिस बैंक न्यू कार लोन की स्कीम के तहत 9.10% से 13.80% की ब्याज दर अधिकतम 7 साल तक का लोन देता है। इस लोन को यदि आप लेना चाहते हैं तो आपकी सालाना कमाई 2.40 लाख रुपये होना चाहिए।

4. HDFC बैंक

HDFC बैंक एक्सप्रेस कार लोन स्कीम के तहत 8.30% से 11% तक की ब्याज दर अधिकतम 7 साल तक का लोन देता है। इस लोन को यदि आप लेना चाहते हैं तो आपकी सालाना कमाई 3 लाख रुपये होना चाहिए।

5. ICICI बैंक

ICICI बैंक न्यू कार लोन स्कीम के तहत 8.85% तक की ब्याज दर अधिकतम 7 साल तक का लोन देता है। ये बैंक आपको 100 फीसदी तक लोन रोड प्राइस पर देता है।

6. पंजाब नेशनल बैंक

पंजाब नेशनल बैंक इस्टा व्हीकल लोन स्कीम के तहत 8.75% से 9% तक की ब्याज दर अधिकतम 8 साल तक का लोन देता है। ये उन सभी होम लोन लेने वाले के लिए जिनके तीन साल से लोन चल रहे हैं और उन्होंने एक भी ईएमआई पर चूक नहीं की है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited