Video: Eicher Motors Share बनाएगा मालामाल! एक्सपर्ट ने बताया आयशर मोटर्स किस लेवल से कराएगा कमाई

Eicher Motors Share : आयशर मोटर्स शेयर पर तेजी आगे भी बरकार रहेगी या नहीं और आयशर मोटर्स के शेयर को किस लेवल पर खरीदना सही रहेगा। इन्हीं कुछ सवालों के जवाब के लिए हम आपको ET Now Swadesh के खास शो पर इस शेयर पर निवेश को लेकर शेयर बाजार के एक्सपर्ट ने जो राय दी है उसके बारे में बता रहे हैं।

Eicher Motors Share Price Target

आयशर मोटर्स

Eicher Motors: शेयर बाजार में कुछ हफ्ते से गिरावट देखने को मिल रही है। विदेशी निवेशक (FII) लगातार बिकवाली कर रहे हैं। लेकिन ऑटो सेक्टर की कंपनी आयशर मोटर्स का शेयर (Eicher Motors Share) पिछले कई दिनों से बढ़त में कारोबार कर रहा है। ऐसे में निवेशकों में मन में सवाल उठ रहे हैं कि क्या यह तेजी आगे भी बरकार रहेगी या नहीं और आयशर मोटर्स के शेयर को किस लेवल पर खरीदना सही रहेगा। इन्हीं कुछ सवालों के जवाब के लिए हम आपको ET Now Swadesh के खास शो पर इस शेयर पर निवेश को लेकर शेयर बाजार के एक्सपर्ट ने जो राय दी है उसके बारे में बता रहे हैं।

Eicher Motors Share Price Prediction: एक्सपर्ट ने क्या दी राय

शेयर बाजार के एक्सपर्ट ने बताया कि आयशर मोटर्स का शेयर बीते 4 माह से कंसोलिडेशन फेज से गुजर रहा है। इसने पिछले महीने ही ब्रेकआउट दिया था। एक महीने में इस शेयर में 8 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न मिल चुका है। इस शेयर में बीते 8 हफ्ते की लगातार तेजी बनी हुई है।
एक्सपर्ट ने इस शेयर में निवेश के लिए कहा है कि जब भी इस शेयर गिरावट दिखे आप शेयर बटोरते चलें। एक्सपर्ट ने शेयर को खरीदने के लिए बाय ऑन डिप की रणनीति बताई है। उनका कहना है कि निवेशक गिरावट का इंतजार करें और 4450 रुपये के करीब खरीदारी करें। इस शेयर 4900 रुपये का स्तर दिखा सकता है। अगर इस शेयर में गिरावट में खरीदारी की जाती है, तो रिस्क रिवार्ड रेशियो काफी अच्छा बनेगा।
यहां देखें पूरा वीडियो

Eicher Motors Share Price History: आयशर मोटर्स शेयर रिटर्न इतिहास

आयशर मोटर्स के शेयर शुक्रवार, 10 मई को 2 फीसदी की उछाल के साथ NSE पर 4,657.85 रुपये के लेवल पर बंद हुआ। इस शेयर ने एनएसई पर एक साल के दौरान 3,160.00 रुपये का नयूनतम का स्तर और 4,708.00 रुपये का उच्चतम का स्तर बनाया है। रिटर्न के मामले में आयशर मोटर्स का शेयर एक साल में 36.37 फीसदी तक की कमाई निवेशकों को करा चुका है। वहीं शेयर पर 2 साल 92.56 फीसदी और 5 साल 129.11 फीसदी का रिटर्न मिला है
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited