ये बिजनेसमैन है बिग बी का जबरा फैन, बर्थडे पर हजारों को दी दावत, बनवाया 26 लाख के सोने का स्टैच्यू

Surat Businessman Sunil Shah: 43 वर्षीय शाह एक बिजनेसमैन हैं। वे ज्वेलरी मैन्युफैक्चरिंग इंडस्ट्री और आईटी सेक्टर में कारोबार रखते हैं। उनके बिग बी का फैन बनने की शुरुआत बचपन में उनके फोटो कलेक्ट करने से हुई और फिर ये जुनून बढ़ता गया।

Surat Businessman Sunil Shah

सूरत के बिजनेसमैन सुनील शाह

मुख्य बातें
  • सुनील शाह हैं बिग बी के बिग फैन
  • बर्थडे पर बनवाई 25 लाख की मूर्ति
  • बचपन से है दीवानगी
Surat Businessman Sunil Shah: हाल में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपना 81वां जन्मदिन मनाया। उनका ये बर्थडे काफी स्पेशल रहा। दरअसल सूरत के बिजनेसमैन सुनील शाह (Sunil Shah) की तरफ से बिग बी को स्पेशल गिफ्ट मिला। बिग बी के पॉपुलर फैन के तौर पर मशहूर शाह ने संजीव कुमार ऑडिटोरियम में एक स्पेशल बर्थडे पार्टी की मेजबानी की, जिसमें हजारों लोग शामिल हुए।
इतना ही नहीं शाह ने 11 अक्टूबर को बिग बी के जन्मदिन पर उनकी 500 ग्राम वजनी सोने की मूर्ति भी बनवाई, जिसकी कीमत करीब 26 लाख रु होगी। इस पार्टी को और भी खास बनाने वाली बात यह थी कि खुद अमिताभ इस पार्टी में वर्चुअली शामिल हुए।

कौन हैं सुनील शाह

43 वर्षीय शाह एक बिजनेसमैन हैं। वे ज्वैलरी मैन्युफैक्चरिंग इंडस्ट्री और आईटी सेक्टर में कारोबार रखते हैं। उनके बिग बी का फैन बनने की शुरुआत बचपन में उनके फोटो कलेक्ट करने से हुई और फिर ये जुनून बढ़ता गया। उन्होंने वे कारें कलेक्ट कीं, जो कभी अमिताभ ने चलाई थीं। साथ उन्होंने बिग बी के 10 सूट और कोट, और उनके द्वारा साइन किए गए कई स्मृति चिन्ह और लिखे गए लेटर भी हासिल किए।

फिल्मों को करते हैं प्रमोट

अहमदाबाद मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार बिजनेसमैन शाह हर साल बच्चन का जन्मदिन मनाने के अलावा, वे उनकी फिल्मों के लॉन्च के मौके पर सोशल सर्विस में भी योगदान देते हैं। बच्चन ने ऑनलाइन शिरकत के जरिए के पार्टी में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए, बिजनेसमैन शाह के प्रति अपना आभार व्यक्त किया।
अमिताभ ने कहा कि वे फैन्स के कारण अपने जन्मदिन के लिए मनाए जाने वाले एकमात्र ऐसे कार्यक्रम में शामिल हुए हैं। वे इस प्रोग्राम में वर्चुअली शामिल हुए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited