Delta Corp Share Price: एक ही दिन 17 फीसदी उछला Delta Corp Share, पिछले 7 सालों का तोड़ा रिकॉर्ड; जानें वजह

Delta Corp Share Price: डेल्टा कॉर्प के शेयरों में जोरदार खरीदारी देखी गई, क्योंकि दोपहर के समय यह 154.90 रुपये के उच्चतम स्तर पर पहुंच गया, जो 17.13 प्रतिशत की तेजी थी और करीब 4 करोड़ इक्विटी हाथ बदल गए। आज की बढ़त पिछले 7 वर्षों में सबसे बड़ी एकल-दिवसीय बढ़त है। कम कीमत के करीब अधिक मात्रा में कारोबार हुआ।

Delta Corp Share Price

Delta Corp Share Price

Delta Corp Share Price: बुधवार को डेल्टा कॉर्प के शेयरों में15 प्रतिशत से अधिक की तेजी आई, इस उम्मीद के बीच कि जीएसटी परिषद अपनी आगामी बैठक में पूर्वव्यापी कर मांग को माफ कर सकती है। शेयर 136.25 रुपये के पिछले बंद भाव के मुकाबले तेजी के साथ 136.87 रुपये पर खुला।
Delta Corp Share Price
डेल्टा कॉर्प के शेयरों में जोरदार खरीदारी देखी गई, क्योंकि दोपहर के समय यह 154.90 रुपये के उच्चतम स्तर पर पहुंच गया, जो 17.13 प्रतिशत की तेजी थी और करीब 4 करोड़ इक्विटी हाथ बदल गए। आज की बढ़त पिछले 7 वर्षों में सबसे बड़ी एकल-दिवसीय बढ़त है। कम कीमत के करीब अधिक मात्रा में कारोबार हुआ। NSE पर यह अंंत में 147.25 रुपये 11.34 फीसदी की बढ़त के साथ बंद हुआ था।
डेल्टा कॉर्प का शेयर आज बहुत अस्थिर रहा है और इंट्राडे में इसकी अस्थिरता 5.07 प्रतिशत रही। यह शेयर 5-दिन, 20-दिन, 50-दिन, 100-दिन और 200-दिन के मूविंग एवरेज से ऊपर कारोबार कर रहा है।

Why Delta Corp Share Price Soaring: किस वजह डेल्टा कॉर्प के शेयरों में दिख रही बंपर तेजी

रिपोर्ट के अनुसार, जीएसटी परिषद पूर्वव्यापी कर मांगों को समाप्त करने के लिए सीजीएसटी अधिनियम में संशोधन पर विचार कर सकती है। वर्तमान में, अधिनियम में उन मामलों पर नोटिस के प्रावधान हैं जब स्पष्टता की कमी या कानून की व्याख्या से संबंधित मुद्दों के कारण ई-गेमिंग संस्थाओं द्वारा कम कर का भुगतान किया गया था।
गेमिंग उद्योग सरकार से अधिक अनुकूल कराधान व्यवस्था की मांग कर रहा है। जीएसटी परिषद की 53वीं बैठक 22 जून को नई दिल्ली में होगी। इससे पहले अप्रैल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि सरकार गेमिंग उद्योग पर अत्यधिक विनियमन के पक्ष में नहीं है, उन्होंने कहा था कि "चुनौतियों से निपटने के लिए एक प्रणाली की आवश्यकता है।"
डिस्क्लेमर : यहां शेयर बाजार में निवेश की सलाह नहीं दी गई है। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited