IT Stock Today: Wipro में 4 फीसदी की तेजी; TCS, इंफोसिस, HCL टेक भी उछले; जानें क्या रही वजह

Jump in IT Stock Today: विप्रो , एम्फैसिस , कोफोर्ज और परसिस्टेंट सिस्टम्स के शेयरों में लगभग 4 प्रतिशत की वृद्धि हुई, जबकि इंफोसिस, टेक महिंद्रा, एचसीएल टेक और टीसीएस के शेयरों में उस समय 1-2 प्रतिशत की वृद्धि हुई।

Wipro Share Price Target

विप्रो के शेयर।

Rise in Nifty IT Share: IT आज IT स्टॉक्स में तेजी देखने को मिल रही है। TCS, इंफोसिस, HCL टेक और टेक महिंद्रा सहित आईटी शेयरों ने शुक्रवार, 7 जून को शुरुआती कारोबार में अच्छी बढ़त के साथ कारोबार किया, जिससे उनके सेक्टोरल इंडेक्स निफ्टी आईटी में तेजी आई। सुबह 9:40 बजे निफ्टी आईटी इंडेक्स 2 फीसदी ऊपर था, जबकि इक्विटी बेंचमार्क निफ्टी 50 0.5 फीसदी ऊपर था।
विप्रो , एम्फैसिस , कोफोर्ज और परसिस्टेंट सिस्टम्स के शेयरों में लगभग 4 प्रतिशत की वृद्धि हुई, जबकि इंफोसिस, टेक महिंद्रा, एचसीएल टेक और टीसीएस के शेयरों में उस समय 1-2 प्रतिशत की वृद्धि हुई।
पिछले तीन लगातार सत्रों से आईटी इंडेक्स में तेजी बनी हुई है। 5 जून को इंडेक्स में 2.39 फीसदी की उछाल आई थी, जबकि 6 जून को इसमें 2.83 फीसदी की तेजी आई थी।

Wipro Company 500 Millions Deal:

भारतीय आईटी प्रमुख विप्रो को अमेरिका की संचार सेवा देने वाली कंपनी से 500 मिलियन डॉलर का पांच साल की डील मिली है। सौदे के हिस्से के रूप में, विप्रो ने कहा कि यह कुछ उत्पादों और उद्योग-विशिष्ट समाधानों के लिए प्रबंधित सेवाएँ प्रदान करेगा।

Wipro Share Price: विप्रो शेयर प्राइस

अमेरिका की संचार सेवा देने वाली कंपनी से 500 मिलियन डॉलर का पांच साल की डील के बीच शेयर में आज उछाल देखने को मिला। विप्रो का शेयर आज 470 रुपये खुला और इसने खबर लिखने तक 482.20 रुपये हाई लेवल बनाया। फिलहाल यह 4.61 फीसदी की बढ़त के साथ 482.25 रुपये पर ट्रेड कर रहा है।
डिस्क्लेमर : यहां शेयर बाजार में निवेश की सलाह नहीं दी गई है। इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited