Deepinder Goyal: जोमैटो के फाउंडर से पिता ने कहा था, 'जानता है तेरा बाप कौन है', पढ़ें मजेदार किस्सा

Deepinder Goyal: हाल ही में एक प्रोग्राम में जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने अपने स्टार्टअप के शुरुआती दिनों के बारे में एक मजेदार लेकिन रोचक कहानी शेयर की।

Deepinder Goyal

जोमैटो के फाउंडर हैं दीपिंदर गोयल

मुख्य बातें
  • जोमैटो के फाउंडर हैं दीपिंदर गोयल
  • शेयर किया मजेदार किस्सा
  • पिता को नहीं था बेटे पर यकीन
Deepinder Goyal: हाल ही में एक प्रोग्राम में जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने अपने स्टार्टअप के शुरुआती दिनों के बारे में एक मजेदार लेकिन रोचक कहानी शेयर की। केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी द्वारा आयोजित ''विशेष संपर्क'' प्रोग्राम में बोलते हुए, गोयल ने अपने बिजनेस आइडिया पर अपने पिता के पहले रेस्पॉन्स के बारे में बताया। गोयल की स्पीच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्लिप में वह 16 साल पहले, 2008 में जोमैटो लॉन्च करने की बात याद करते हुए कह रहे हैं कि कैसे उनके पिता को उनके फैसले पर यकीन नहीं था।
ये भी पढ़ें -

'जानता है तेरा बाप कौन है?'

गोयल ने बताया कि ''जब मैंने अपने पिता को जोमैटो शुरू करने के बारे में बताया, तो उन्होंने कहा, 'जानता है तेरा बाप कौन है?'। इसका मतलब था 'तुम स्टार्टअप शुरू नहीं कर सकते।' पंजाब के एक छोटे से शहर से होने के कारण, यही मानसिकता थी।"

साधारण बैकग्राउंड से आते हैं दीपिंदर

जो वीडियो वायरल हो रही है, उसके कैप्शन में लिखा है कि जब मैंने 2008 में जोमैटो की शुरुआत की, तो मेरे पिता कहते थे 'तू जानता है तेरा बाप कौन है' क्योंकि मेरे पिता को लगता था कि मैं हमारे साधारण बैकग्राउंड के कारण कभी स्टार्टअप चला सकता। इस सरकार और उनकी पहल ने मेरे जैसे छोटे शहर के लड़के को जोमैटो जैसी चीज बनाने में सक्षम बनाया, जो आज लाखों लोगों को रोज़गार दे रही है!
20 मई को मंत्री हरदीप सिंह पुरी के आवास पर आयोजित इस कार्यक्रम में देश भर से इनोवेटर्स, बुद्धिजीवी, स्टार्टअप लीडर और आईटी प्रोफेशनल भी आए। दीपिंदर गोयल ने इस साल मॉडल ग्रीसिया मुनोज से शादी की और शार्क टैंक इंडिया के तीसरे सीज़न में जज के रूप में नज़र आए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited