Zomato Share: जोमैटो ने फिर बनाया 52-हफ्ते का नया हाई, ये प्रॉफिट बुकिंग करने या खरीदने का सही समय?

zomato share price: इस शेयर ने निचले स्तर पर अपना स्थान बना लिया है, पूरे साल में शेयर ने ऊपर की ओर गति बनाए रखी है। विश्लेषक ने जोमैटो शेयर पर 250 रुपये का स्टॉप लॉस बनाए रखने की सलाह दी है। वैश्विक ब्रोकरेज फर्म यूबीएस ने कंपनी की बढ़ोतरी के बारे में आशावाद के कारण 320 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ स्टॉक पर खरीद रेटिंग बनाए रखी।

Zomato Share Price Hits Record High

जोमैटो शेयर प्राइस।

zomato share price: जोमैटो के शेयर में लगातार तेजी देखने को मिल रही है। जोमैटो के शेयर गुरुवार को 4% बढ़कर 283.60 रुपये के न्यू ऑल टाइम हाई पर पहुंच गए हैं। वैश्विक ब्रोकरेज फर्म यूबीएस ने कंपनी की बढ़ोतरी के बारे में आशावाद के कारण 320 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ स्टॉक पर खरीद रेटिंग बनाए रखी। हाल ही में पेटीएम ने अपना मनोरंजन टिकटिंग कारोबार ऑनलाइन फूड एग्रीगेटर जोमैटो को 2,048 करोड़ रुपये में बेच दिया है।

जोमैटो शेयर प्राइस रणनीति

इस शेयर ने निचले स्तर पर अपना स्थान बना लिया है, पूरे साल में शेयर ने ऊपर की ओर गति बनाए रखी है। विश्लेषक ने जोमैटो शेयर पर 250 रुपये का स्टॉप लॉस बनाए रखने की सलाह दी है।
यहां देखें पूरा वीडियो-

जोमैटो Q4 परिणाम FY24

जोमैटो ने समीक्षाधीन तिमाही के लिए 175 करोड़ रुपये का समेकित शुद्ध लाभ दर्ज किया, जबकि एक साल पहले इसी अवधि में 188 करोड़ रुपये का घाटा हुआ था। इसके अलावा परिचालन से राजस्व 3,562 करोड़ रुपये रहा, जबकि पिछले वित्त वर्ष की इसी तिमाही में यह 2,056 करोड़ रुपये था।
डिस्क्लेमर : इक्विटी मार्केट में जोखिम होता है, इसलिए निवेश अपने जोखिम पर करें। निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। यहां पर दी गई सलाह ईटी नाउ स्वदेश की रिपोर्ट के आधार पर है और शेयर पर राय ईटी नाउ स्वदेश को मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई जानकारी पर आधारित है। टाइम्स नाउ नवभारत डॉट कॉम निवेश पर अपनी कोई सलाह नहीं दे रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशीष कुशवाहा author

आशीष कुमार कुशवाहा Timesnowhindi.com में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। वह मई 2023 से Timesnowhindi.com के साथ जुड़े हैं। वह यहां शेयर बाजा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited