Zomato Pure Veg Fleet: 24 घंटे से कम में जोमैटो का यू-टर्न, वापस ली ग्रीन ड्रेस, शाकाहारियों के लिए अलग रहेंगे डिलिवरी पार्टनर्स

Zomato Rolls Back Green Uniform: 'प्योर वेज फ्लीट' के अपने ऐलान के विरोध के बीच जोमैटो ने कहा है कि उसके सभी डिलीवरी पार्टनर लाल ड्रेस ही पहनना जारी रखेंगे। जोमैटो ने नई सर्विस के तहत शाकाहारियों को खाना पहुंचाने वालों के लिए हरे रंग की ड्रेस शुरू करने के अपने फैसले को वापस ले लिया है।

Zomato Rolls Back Green Uniform

जोमैटो ने वापस ली हरी ड्रेस

मुख्य बातें
  • जोमैटो का यू-टर्न
  • वापस ली ग्रीन ड्रेस
  • शाकाहारियों के लिए रहेगा अलग फ्लीट
Zomato Rolls Back Green Uniform: 'प्योर वेज फ्लीट' के अपने ऐलान के विरोध के बीच जोमैटो ने कहा है कि उसके सभी डिलीवरी पार्टनर लाल ड्रेस ही पहनना जारी रखेंगे। जोमैटो ने नई सर्विस के तहत शाकाहारियों को खाना पहुंचाने वालों के लिए हरे रंग की ड्रेस शुरू करने के अपने फैसले को वापस ले लिया है। हालांकि कंपनी शाकाहारियों के लिए अलग फ्लीट (डिलिवरी पार्टनर्स का ग्रुप) बरकरार रखेगी, मगर उनके लिए भी लाल ड्रेस ही रहेगी।
ये भी पढ़ें -

सभी के लिए जारी रहेगी रेड ड्रेस

जोमैटो के फाउंडर और सीईओ दीपिंदर गोयल के अनुसार कंपनी शाकाहारियों के लिए एक अलग फ्लीट जारी रखेगी। मगर इस फ्लीट में हरे रंग का उपयोग नहीं किया जाएगा। कंपनी ने ऐसा जमीनी अलगाव को खत्म करने के लिए किया है। कंपनी के सभी राइडर्स लाल ड्रेस पहनना ही जारी रखेंगे।

शाकाहारियों के लिए रहेगा ऑप्शन

गोयल के मुताबिक जो ग्राहक 'प्योर वेज' ऑप्शन चुनेंगे, वे मोबाइल ऐप पर देख सकते हैं कि उनके ऑर्डर 'वेज ओन्ली' फ्लीट द्वारा डिलिवर किए जाएंगे। उन्होंने कहा इससे यह सुनिश्चित होगा कि हमारे लाल ड्रेस वाले डिलीवरी पार्टनर गलत तरीके से नॉन-वेज फूड से ही लिंक नहीं हैं, और किसी विशेष दिन के दौरान किसी आरडब्ल्यूए या सोसायटी द्वारा उन्हें ब्लॉक नहीं जाएगा।
गोयल ने नई पोस्ट में कहा है कि अब हमें एहसास हुआ है कि हमारे कुछ ग्राहकों को अपने मकान मालिकों से दिक्कत हो सकती है। अगर हमारी वजह से ऐसा हुआ तो यह अच्छा नहीं होगा।

जोमैटो की नई सर्विस

जोमैटो ने उन ग्राहकों के लिए 'प्योर वेज मोड' लॉन्च करने का ऐलान किया था, जो 100% शाकाहारी खाना पसंद करते हैं। जोमैटो पर एक नए फीचर 'प्योर वेज फ्लीट' के जरिए शाकाहारी खाना पहुंचाया जाएगा। जोमैटो के फाउंडर दीपिंदर गोयल ने अपने एक्स पोस्ट में नए मोड का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि प्योर वेज मोड में ऐसे रेस्टोरेंट शामिल होंगे जो केवल प्योर वेज खाना परोसते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर वे रेस्टोरेंट शामिल नहीं होंगे, जो कोई भी नॉन-वेज फूड आइटम परोसते हैं। इस फ्लीट में शामिल राइडर्स के लिए ही ग्रीन ड्रेस की शुरुआत की गई थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बिजनेस (business News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

काशिद हुसैन author

काशिद हुसैन अप्रैल 2023 से Timesnowhindi.Com (टाइम्स नाउ नवभारत) के साथ काम कर रहे हैं। यहां पर वे सीनियर कॉरेस्पोंडेंट हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited