Live Updates

दिल्ली में आगामी तीन दिन के लिए येलो अलर्ट जारी, हिमाचल प्रदेश में 19 अगस्त तक जमकर होगी बारिश

  दिल्ली में आगामी तीन दिन के लिए येलो अलर्ट जारी, हिमाचल प्रदेश में 19 अगस्त तक जमकर होगी बारिश

दिल्ली में आगामी तीन दिन के लिए येलो अलर्ट जारी, हिमाचल प्रदेश में 19 अगस्त तक जमकर होगी बारिश

आज का मौसम समाचार लाइव: दिल्ली में मंगलवार को रुक-रुक कर बारिश हुई। मौसम विभाग के अनुसार अगले तीन दिनों के लिए राजधानी में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है। हिमाचल प्रदेश में भी 19 अगस्त तक अलग-अलग हिस्सों में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है। राज्य में बारिश के कारण हुए भूस्खलन और अचानक आई बाढ़ की वजह से 213 सड़कें बंद हैं।

Aug 14, 2024 | 03:37 PM IST

लखनऊ में 15 से 18 अगस्त तक भारी बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग के अनुसार लखनऊ में 15 से 18 अगस्त तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। विभाग के अनुसार इन दौरान कहीं-कहीं हल्की तो कहीं मध्यम बारिश दर्ज की जा सकती है। वहीं कुछ इलाकों में भारी बारिश की संभावना है। इस दौरान विभाग ने लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दी है और जरुरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकलने की अपील की है।
Aug 14, 2024 | 03:29 PM IST

हरियाणा के 6 जिलों में बारिश का अलर्ट

हरियाणा में पिछले तीन दिनों से बारिश का दौर जारी है। मौसम विभाग ने आज भी यहां 6 जिलों में भारी बारिश होने की संभावना जताई है। यहां पलवल, विभानी और चरखी, महेंद्रगढ़, रेवाड़ी, नूंह में बारिश का पूर्वानुमान लगाया है। आज का मौसम कैसा रहेगा बारिश होगी या तूफान आएगा? इन सभी मौसम से जुड़े प्रश्नो का आंसर के लिए देखें पल पल का अपडेट
Aug 14, 2024 | 10:17 AM IST

NCR Rain Forecast: एनसीआर में तीन दिन बारिश का येलो अलर्ट

मौसम विभाग के अनुसार अगले तीन के लिए एनसीआर के गुरुग्राम, फरीदाबाद, नोएडा, गाजियाबाद समेत तमाम शहरों में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है। अगले सात दिनों तक दिल्ली के साथ एनसीआर के इलाकों में भी बादलों की आवाजाही रहेगी। जिस वजह से रुक-रुक कर बारिश होती देखने को मिलेगी।
Aug 14, 2024 | 09:11 AM IST

Bihar Rain Forecast 7 Days, बिहार का मौसम समाचार लाइव: बिहार में अगले सात दिन तक होगी जोरदार बारिश

Bihar Rain Forecast Updates, Aaj Ka Mausam Live: बिहार में आने वाले दिनों में मॉनसून पूरी तरह से सक्रिय रहने वाला है। मौसम विभाग के अनुसार बुधवार से अगले सात दिनों तक पूरे बिहार में जोरदार बारिश होगी। सभी जिलों में हल्की या बहुत हल्की बारिश होने की संभावना है। वहीं कुछ जिलों में मध्यम स्तर की बारिश भी हो सकती है। इसके अलावा पांच जिलों में भारी बारिश की चेतावनी भी जारी की गई है।
Aug 14, 2024 | 09:09 AM IST

Bihar Weather Updates, बिहार का मौसम समाचार लाइव: बिहार में मंगलवार को कहां-कहां हुई बारिश

Bihar Weather Updates Today, Aaj Ka Mausam Live: मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार को सबसे ज्यादा बारिश कटिहार में हुई। यहां 84.6 मिमी बारिश दर्ज की गई। इसके अलावा सीतामढ़ी में 75.8 मिमी, नवादा में 74.2 मिमी, जमुई में 61 मिमी, बक्सर में 55.6 मिमी, पूर्णिया में 55.2 मिमी, मुजफ्फरपुर में 54.2 मिमी, शेखपुरा में 52.2 मिमी, मधुबनी में 50.02 मिमी, लखीसराय में 49.2 मिमी, भागलपुर में 45.6 मिमी और गया में 43.5 मिमी बारिश दर्ज की गई।
Aug 14, 2024 | 09:07 AM IST

Delhi Weather Forecast 15 Days, दिल्ली का मौसम समाचार लाइव: 15 अगस्त को दिल्ली में कैसा रहेगा मौसम


Delhi Weather Forecast 15 Days, Delhi Ka Mausam Live: मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस पर पूरे दिन राजधानी में बादलों की आवाजाही लगी रहेगी। ऐसे में इस दिन राजधानी में मिलाजुला मौसम रहने वाला है। मौसम विभाग के अनुसार 15 अगस्त को सुबह 6 बजे के आसपास हल्की बारिश होने के आसार हैं और 9 बजे तक मौसम साफ हो सकता है। दोपहर होते- होते फिर बूंदाबांदी शुरू होने की संभावना है, जो शाम तक जारी रहेगी। ऐसे मे 15 अगस्त को मौसम सुहावना बना रहेगा।
Aug 14, 2024 | 09:03 AM IST

Delhi IMD Rain Alert, दिल्ली का मौसम समाचार लाइव: दिल्ली में आगामी तीन दिन के लिए येलो अलर्ट जारी


Delhi Weather Forecast Today, Aaj Ka Mausam Live: दिल्ली में मंगलवार को रुक-रुक कर बारिश हुई। वहीं अधिकतम तापमान सामान्य से 0.6 डिग्री कम 33.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम विभाग ने आगामी तीन दिनों के लिए बारिश का 'येलो अलर्ट' जारी किया है। आईएमडी के अनुसार सफदरजंग वेधशाला ने मंगलवार सुबह तक 20.2 मिमी बारिश दर्ज की। 12 अगस्त को सुबह साढ़े आठ बजे से 13 अगस्त को सुबह साढ़े आठ बजे तक 24 घंटे की अवधि में पालम में 29.4 मिमी, लोदी रोड में 24.7 मिमी और नजफगढ़ में 41.5 मिमी बारिश हुई।
Aug 14, 2024 | 09:02 AM IST

Himachal Pradesh IMD Rain Alert Today, हिमाचल प्रदेश का मौसम समाचार लाइव: हिमाचल प्रदेश में बारिश का येलो अलर्ट


Himachal Pradesh Weather Forecast Today, Aaj Ka Mausam Live: मौसम विभाग ने हिमाचल प्रदेश में 19 अगस्त तक अलग-अलग हिस्सों में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। यहां बारिश के कारण हुए भूस्खलन और अचानक आई बाढ़ की वजह से 213 सड़कें बंद हैं। वहीं नेगुलसारी में भूस्खलन के बाद से किन्नौर, शिमला से कटा हुआ है।
Aug 14, 2024 | 09:00 AM IST

Rajasthan IMD Rain Alert Today, राजस्थान का मौसम समाचार लाइव: राजस्थान में भारी से बहुत भारी बारिश की चेतावनी


IMD Rajasthan Weather Forecast Today, Aaj Ka Mausam Live: मौसम विभाग के अनुसार बुधवार को राजस्थान के भरतपुर, अजमेर, जयपुर और कोटा संभाग में भारी से बहुत भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। मौसम केंद्र के अनुसार करौली में सुबह 8.30 बजे से शाम 5.30 बजे तक 34.5 मिमी बारिश दर्ज की गई। इस दौरान भरतपुर और सीकर में भी 20.5 मिमी और 16 मिमी बारिश हुई। कई अन्य स्थानों पर 16 मिमी से कम बारिश दर्ज की गई। प्रशासन ने उन जिलों के स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया है, जहां भारी बारिश की चेतावनी दी गई थी।
Aug 14, 2024 | 09:00 AM IST

Kerala IMD Rain Alert Today, केरल का मौसम समाचार लाइव: केरल के इन इलाकों में आज झमाझम होगी बारिश


Kerala Weather Forecast Today, Aaj Ka Mausam Live: केरल के कई हिस्सों में मंगलवार को मेघ गर्जन के साथ रुक-रुक कर भारी बारिश हुई। मौसम विभाग ने कहा कि बुधवार को एर्णाकुलम और त्रिशूर में अत्यधिक बारिश की संभावना है। वहीं गुरुवार को इडुक्की में अत्याधिक बारिश होने का अनुमान है।

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited