Live Updates

आज का मौसम, 21 September 2024 LIVE: यूपी में फिर थमा भारी बारिश का दौर, दिल्ली में भी आज बारिश के आसार नहीं

Aaj Barish Hogi ki Nhi (आज का मौसम ) 21 September 2024, Aaj ka Mausam kaisa Rahega: राजस्थान में बारिश का दौर अभी जारी रहने की संभावना है। अगले दो हफ्तों में राज्य के कुछ हिस्सों में हल्की से भारी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के अनुसार पश्चिमी राजस्थान के अधिकांश भागों में 21 सितंबर से मौसम आमतौर पर शुष्क रहने की संभावना है। केवल छुटपुट स्थानों पर ही हल्की बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के अनुसार यूपी में अगले कई दिनों तक यूपी में भारी बारिश के कोई आसार नहीं है। दिल्ली में भी आज बारिश की कोई संभावना नहीं जताई गई है।

आज का मौसम, 21 September 2024 LIVE: यूपी में फिर थमा भारी बारिश का दौर, दिल्ली में भी आज बारिश के आसार नहीं

आज का मौसम, 21 September 2024 LIVE: यूपी में फिर थमा भारी बारिश का दौर, दिल्ली में भी आज बारिश के आसार नहीं

Aaj Barish Hogi ki Nhi (आज का मौसम ) 21 September 2024, Aaj ka Mausam kaisa Rahega: दिल्ली में पिछले 3 दिनों से बारिश का दौर थमा हुआ है। हालांकि इस दौरान तापमान में काफी गिरावट देखने को मिली है और मौसम भी ठंडा हो गया है। मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में आज आसमान में आंशिक तौर पर बादल छाए रह सकते हैं। उत्तर प्रदेश में भारी बारिश का दौर थमा हुआ है। मौसम विभाग के अनुसार अगले कई दिनों तक यूपी में भारी बारिश के कोई आसार नहीं है

Sep 21, 2024 | 09:41 AM IST

Bihar Weather Forecast Today: आज शुष्क रहेगा मौसम

बिहार में आज मौसम शुष्क रहने वाला है। मौसम विभाग के अनुसार आज कहीं भी बारिश की संभावना नही है। इस दौरान अधिकतम तापमान 36 से 38 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है। बारिश की कमी के चलते प्रदेश में उमस और गर्मी सता रही है।
Sep 21, 2024 | 08:25 AM IST

MP Weather Forecast Today: बारिश की रफ्तार पड़ी धीमी

मध्य प्रदेश में बारिश की रफ्तार धीमी पड़ गई है। शुक्रवार को भोपाल सहित कुछ जिलों में हल्की बारिश दर्ज की गई। बारिश की कमी से तापमान में भी इजाफा होने लगा है। शुक्रवार को प्रदेश में सबसे अधिक तापमान खुजराहो में 36.2 डिग्री रहा। मौसम विभाग के अनुसार शनिवार को इंदौर और जबलपुर संभाग में कहीं-कहीं हल्की बौछारें पड़ने की संभावना है। हालांकि अब बरसात की गतिविधियों में कमी आएगी।
Sep 21, 2024 | 05:41 AM IST

Delhi Weather Forecast Today: दिल्ली में आज बारिश के आसार नहीं


दिल्ली में पिछले 3 दिनों से बारिश का दौर थमा हुआ है। हालांकि इस दौरान तापमान में काफी गिरावट देखने को मिली है और मौसम भी ठंडा हो गया है। मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में आज आसमान में आंशिक तौर पर बादल छाए रह सकते हैं। हालांकि बारिश होने की कोई संभावना नहीं है। 24 सितंबर तक राजधानी में ऐसा ही मौसम रहेगा। जिसके बाद 25 सितंबर को बारिश होने की संभावना है।
Sep 21, 2024 | 05:40 AM IST

UP Weather Forecast Today: यूपी के इन जिलों में बारिश के आसार


मौसम विभाग के अनुसार यूपी में आज ललितपुर, झांसी, जालौन, महोबा, हमीरपुर, बांदा, चित्रकूट, कौशांबी, प्रयागराज, संतरविदास नगर, मिर्जापुर, सोनभद्र, वाराणसी, चंदौली में बारिश, गाजीपुर, बलिया, देवरिया, कुशीनगर और गोरखपुर, महराजगंज, संतकबीरनगर, बस्ती, सिद्धार्थनगर, गोंडा, बलरामपुर और श्रावस्ती में कहीं-कहीं हल्की बारिश की संभावना है।
Sep 21, 2024 | 05:40 AM IST

UP Weather Forecast: यूपी में फिर थमा भारी बारिश का दौर


उत्तर प्रदेश में भारी बारिश का दौर थमा हुआ है। जिसके चलते उमस और गर्मी होने लगी है। मौसम विभाग के अनुसार अगले कई दिनों तक यूपी में भारी बारिश के कोई आसार नहीं है। आज प्रदेश के पूर्वी और पश्चिमी हिस्सों में कहीं-कहीं पर हल्की बारिश होने का अनुमान है। इस दौरान किसी भी जिले में भारी बारिश होने की संभावना नहीं जताई गई है।
Sep 21, 2024 | 05:40 AM IST

Telangana Weather Forecast Today: हैदराबाद के कुछ हिस्सों में हुई बारिश

Sep 21, 2024 | 05:39 AM IST

Rajasthan Weather Forecast: अगले दो हफ्ते कई स्थानों पर बारिश की संभावना


राजस्थान में बारिश का दौर अभी जारी रहने की संभावना है। अगले दो हफ्तों में राज्य के कुछ हिस्सों में हल्की से भारी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के अनुसार पश्चिमी राजस्थान के अधिकांश भागों में 21 सितंबर से मौसम आमतौर पर शुष्क रहने की संभावना है। केवल छुटपुट स्थानों पर ही हल्की बारिश हो सकती है। वहीं 27 सितंबर से शुरू होने वाले हफ्ते के दौरान राज्य के पूर्वी भागों में बारिश की गतिविधियों में बढ़ोतरी होने की संभावना है। पूर्वी राजस्थान के कुछ स्थानों पर सामान्य से अधिक बारिश होने की संभावना है।

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited