Live Updates

आज का मौसम, 22 September 2024 LIVE: दिल्ली में आज नहीं बरसेंगे बादल, बारिश की कमी से यूपी में बढ़ी उमस और गर्मी

Aaj Barish Hogi ki Nhi (आज का मौसम ) 22 September 2024, Aaj ka Mausam kaisa Rahega: दिल्ली -NCR में अब बारिश की गतिविधियों में कमी आ गई है। मौसम विभाग के अनुसार राजधानी में आज भी बारिश होने के कोई आसार नही हैं। यूपी में भी बारिश का सिलसिला थमा हुआ है। बारिश की कमी से चिपचिपी गर्मी लोगों को परेशान कर रही है। उत्तर प्रदेश में आज पूर्वी और पश्चिमी दोनों हिस्सों में मौसम शुष्क रहने के आसार हैं। इस दौरान दोनों हिस्सों में बारिश को लेकर कोई चेतावनी जारी नहीं की गई है। बिहार में आज बारिश को लेकर कोई चेतावनी जारी नहीं की गई है। बारिश की कमी के चलते बिहार के कई जिलों में तापमान में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। राजस्थान में अब हफ्ते भर मौसम शुष्क रहने व आमतौर पर बारिश नहीं होने का अनुमान है।

आज का मौसम, 22 September 2024 LIVE: दिल्ली में आज नहीं बरसेंगे बादल, बारिश की कमी से यूपी में बढ़ी उमस और गर्मी

आज का मौसम, 22 September 2024 LIVE: दिल्ली में आज नहीं बरसेंगे बादल, बारिश की कमी से यूपी में बढ़ी उमस और गर्मी

Aaj Barish Hogi ki Nhi (आज का मौसम ) 22 September 2024, Aaj ka Mausam kaisa Rahega: मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार आज दिल्ली में बादल छाए रहेंगे. लेकिन बारिश होने की कोई संभावना नहीं है। उत्तर प्रदेश में बारिश का सिलसिला थमा हुआ है। बारिश की कमी से धूप और उमस अपना सितम दिखा रही है। चिपचिपी गर्मी लोगों को परेशान कर रही है। आज पूर्वी और पश्चिमी यूपी में मौसम शुष्क रहने के आसार हैं। कहीं भी बारिश की संभावना नहीं है।

Sep 22, 2024 | 07:13 AM IST

उत्तराखंड में धीमी पड़ी बारिश की रफ्तार

उत्तराखंड में भी बारिश का सिलसिला धीमा पड़ गया है। जिससे तापमान में बढ़ोत्तरी हो रही है। शनिवार को देहरादून में चटख धूप निकली। जिससे तापमान सामान्य से चार डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ। पिछले 24 घंटों में देहरादून में अधिकतम तापमान 34.4 डिग्री और न्यूनतम तापमान 23.6 डिग्री दर्ज हुआ। इसके अलावा पंतनगर में अधिकतम तापमान 35.1 डिग्री और टिहरी में 25.9 डिग्री रहा। इन जगहों पर न्यूनतम तापमान क्रमश: 25.2 डिग्री और 18.3 डिग्री दर्ज किया गया।
Sep 22, 2024 | 05:49 AM IST

Delhi Weather Forecast: दिल्ली में आज नहीं बरसेंगे बादल


दिल्ली -NCR में अब बारिश की गतिविधियों में कमी आ गई है। मॉनसून भी अपने आखिरी दौर में चल रहा है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार आज दिल्ली में बादल छाए रहेंगे। लेकिन बारिश होने की कोई संभावना नहीं है। राजधानी में आज अधिकतम तापमान 36 डिग्री और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने के आसार हैं।
Sep 22, 2024 | 05:47 AM IST

UP Weather Forecast Today: यूपी में आज शुष्क रहेगा मौसम


उत्तर प्रदेश में आज पूर्वी और पश्चिमी दोनों हिस्सों में मौसम शुष्क रहने के आसार हैं। इस दौरान दोनों हिस्सों में बारिश को लेकर कोई चेतावनी जारी नहीं की गई है। आने वाले दिनों में प्रदेश में हल्की-फुल्की बारिश होने की संभावना है। लेकिन कहीं भी भारी बारिश के आसार नजर नहीं आ रहे हैं।
Sep 22, 2024 | 05:47 AM IST

UP Weather Forecast: बारिश की कमी से यूपी में बढ़ी गर्मी


उत्तर प्रदेश में बारिश का सिलसिला थमा हुआ है। बारिश की कमी से धूप और उमस अपना सितम दिखा रही है। चिपचिपी गर्मी लोगों को परेशान कर रही है। वहीं मौसम में लगातार बदलाव के चलते बीमारियां भी जोर पकड़ रही हैं। कहीं जुखाम तो कहीं तेज बुखार से लोग परेशान है। मौसम विभाग के अनुसार अले कुछ दिनों तक मौसम में कोई बदलाव होने की संभावना नहीं है।
Sep 22, 2024 | 05:47 AM IST

Bihar Weather Forecast: बिहार में आज बारिश के आसार नहीं


बिहार में आज बारिश को लेकर कोई चेतावनी जारी नहीं की गई है। बारिश की कमी के चलते बिहार के कई जिलों में तापमान में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। शनिवार को प्रदेश में सबसे अधिक तापमान मधुबनी में 38.8 डिग्री दर्ज किया गया। इसके अलावा सुपौल, मुजफ्फरपुर, बेगुसराय, गया, औरंगाबाद, भोजपुर, पटना, गोपालगंज, मोतीहारी, किशनगंज और नालंदा में भी तापमान में इजाफा हुआ है।
Sep 22, 2024 | 05:47 AM IST

Rajasthan Weather Forecast: हफ्तेभर शुष्क रहेगा मौसम


राजस्थान के पश्चिमी हिस्सों में बारिश संबंधी गतिविधियों में पिछले कुछ दिन में कमी दर्ज की गई है, लिहाजा अब हफ्ते भर मौसम शुष्क रहने व आमतौर पर बारिश नहीं होने का अनुमान है। मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में राज्य में बारिश की गतिविधियों में कमी होने तथा पूर्वी राजस्थान में कुछेक स्थानों पर हल्की बारिश होने और बादल गरजने का अनुमान है। विभाग के अनुसार 27 सितंबर से शुरू होने वाले हफ्ते के दौरान राज्य के पूर्वी भागों में बारिश संबंधी गतिविधियां बढ़ने की संभावना है और पूर्वी राजस्थान के कुछ स्थानों पर सामान्य से अधिक बारिश होने के आसार हैं।

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited