शहर के ताज़ा समाचार, 30 अगस्त 2023: शाहरुख खान ने की मंदिर में पूजा, इलेक्ट्रिक हार्डवेयर की दुकान में लगी आग, अमेजन के प्रबंधक की गोली मार कर हत्या

शहर के ताजा समाचार (Aaj Ki Taaja Hindi Samachar) 30 अगस्त 2023 LIVE: खबरों की इस कड़ी में हम आपको बताएंगे उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, राजस्थान, जम्मूकश्मीर और दिल्ली की प्रमुख व बड़ी खबरें। ये है आज की ताजा खबरेंः

​शहर के ताजा समाचार, आज की ताजा खबर, aaj ki taza khabar, taza khabar 30 August 2023, हिंदी समाचार

शहरों के ताजा समाचार।

आज के शहर के ताजा समाचार (Aaj Ki Taaja Hindi Samachar) 30 अगस्त 2023 LIVE: यूपी से एक ऐसा मामला सामने आया जहां 20 हजार रुपए का इनामी बदमाश ने गोली न मारने की अपील लिखी तख्ती, गले में डालकर थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। वहीं, जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में त्रिकुटा पर्वत पर स्थित माता वैष्णो देवी मंदिर से एक खबर आई है जहां शाहरुख खान ने अपनी फिल्म जवान के रिलीज होने से पहले मंदिर में जा कर पूजा की। हालांकि दिल्ली के भजनपुरा इलाके से भी एक बड़ी खबर आई है जहां बदमाशों ने ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन के वरिष्ठ प्रबंधक की गोली मार कर कथित तौर पर हत्या कर दी। इन्हीं खबरों के साथ ही अन्य राज्यों के प्रमुख समाचार इस प्रकार हैः
  • सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जवान’ की रिलीज से पहले जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में त्रिकुटा पर्वत पर स्थित माता वैष्णो देवी मंदिर में पूजा-अर्चना की।
  • यूपी के गोंडा जिले से एक मामला सामने आया है जिसमें गोंडा जिले में मुठभेड़ में मारे जाने की आशंका से खौफजदा 20 हजार रुपए के इनामी एक बदमाश ने गोली न मारने की अपील लिखी तख्ती गले में डालकर थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। हालांकि पुलिस ने बुधवार को बताया कि लूट के एक मामले में पिछले छह माह से फरार 20 हजार रुपये के इनामी बदमाश अंकित वर्मा ने मंगलवार को गले में तख्ती लटकाकर जिले के छपिया थाने में आत्मसमर्पण कर दिया।
  • यूपी के प्रयागराज जिले के गंगा पार थरवई थाना क्षेत्र के अंतर्गत 40 नंबर गुमटी के पास बुधवार की सुबह एक युवक की गोली मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी गई।
  • यूपी के बलिया शहर में 15 वर्षीय किशोरी को कथित रूप से अगवा करके देवरिया ले जाकर तकरीबन तीन माह तक उससे बलात्कार करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है।
  • महाराष्ट्र के ठाणे जिले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने सहकारी समिति उप-पंजीयक कार्यालय के एक लिपिक को 25 हजार रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है।
  • महाराष्ट्र में पुणे जिले के पिंपरी चिंचवड शहर में बुधवार सुबह इलेक्ट्रिक हार्डवेयर की एक दुकान में आग लगने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गयी।
  • नई दिल्ली के उत्तरपूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन के वरिष्ठ प्रबंधक की गोली मार कर कथित तौर पर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि सिर में गोली लगने से घायल हुए गिल को जग प्रवेश चंद्र अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल उनके दोस्त का इलाज चल रहा है।
  • रक्षाबंधन पर यात्रियों की सहूलियत के लिए दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) बुधवार को 106 अतिरिक्त फेरों का संचालन करेगा। दरअसल अधिकारियों ने बताया कि यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ को देखते हुए स्टेशनों पर अधिक टिकट काउंटर संचालित करने के लिए अतिरिक्त कर्मचारियों की तैनाती की जाएगी। हालांकि यात्रियों से अपील की गई है कि काउंटर की भीड़ से बचने के लिए वे ‘डीएमआरसी ट्रैवल मोबाइल ऐप’ के जरिए ‘क्यूआर कोड आधारित’ टिकट खरीदें।
  • सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब में गुरदासपुर जिले के सीमावर्ती गांव दोस्तपुर से छह किलोग्राम से अधिक हेरोइन और अफीम का एक पैकेट बरामद किया है।
  • झारखंड के हजारीबाग जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग (NH) 33 पर मंगलवार को एथेनॉल से लदा कंटेनर पलट जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। कंटेनर पलटने के बाद इसमें आग लग गई और आग की वजह से हजारीबाग-रांची के बीच सड़क यातायात कई घंटों तक बाधित रहा।
  • हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अनधिकृत कॉलोनियों में बुनियादी सुविधाओं के विकास के लिए 'हरियाणा शहरी विकास योजना' की मंगलवार को घोषणा की। खट्टर ने कहा कि योजना के लिए 500 करोड़ रुपये के शुरुआती कोष की व्यवस्था की जाएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited