Agra News: वो चीखती रही! गेस्ट हाउस में महिला से हैवानियत, सामूहिक दुष्कर्म के 5 आरोपी गिरफ्तार

ताजनगरी आगरा स्थित एक गेस्ट हाउस की महिला कर्मचारी के साथ सामूहिक दुष्कर्म और उस पर जानलेवा हमले करने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कार्रवाई के बाद उक्त गेस्ट हाउस को बंद कर दिया गया।

Gang Rape Case in Agra Guest House

गेस्ट हाउस में महिला से हैवानियत

तस्वीर साभार : भाषा
आगरा: ताजगंज में शनिवार रात को एक गेस्ट हाउस के कमरे में युवती को जबरन शराब पिलाकर कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था। पीड़िता इसी गेस्ट हाउस में कर्मचारी है। पुलिस ने बताया कि मामले में एक महिला समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

सिर पर फोड़ी कांच की बोतल

बसई पुलिस चौकी के प्रभारी मोहित शर्मा ने बताया कि पीड़िता की उम्र लगभग 25 वर्ष है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पहले उसका एक आपत्तिजनक वीडियो बनाया गया था और इसे लेकर उसे ब्लैकमेल किया गया। शर्मा ने बताया कि युवती को शराब पीने के लिए भी मजबूर किया गया और उसके सिर पर कांच की बोतल मारी गई। वहीं, मदद के लिए चिल्ला रही पीड़िता का एक कथित वीडियो भी सामने आया है। शनिवार देर रात पीड़िता का फोन आया, जिसके बाद पुलिसकर्मी गेस्ट हाउस पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की।

शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म

पुलिस पूछताछ में युवती ने आरोप लगाया कि गेस्ट हाउस में उसे शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया और विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। सहायक पुलिस आयुक्त (सदर) अर्चना सिंह ने बताया कि पुलिस ने मुख्य आरोपी जितेंद्र राठौर सहित उसके दोस्तों रवि राठौर, मनीष कुमार और देव किशोर को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि सभी आरोपी ताजगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि युवती से पूछताछ के बाद गेस्ट हाउस को बंद करा दिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में 25 वर्षीय एक युवती भी शामिल है। सभी आरोपियों के खिलाफ बलात्कार, हत्या का प्रयास समेत संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | आगरा (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited