Agra News: आगरा में बड़ा हादसा, तालाब में डूबे 8 बच्चे और एक महिला, 4 की मौत

Agra News: यह हादसा थाना खंडोली क्षेत्र के आगरा यमुना एक्सप्रेस-वे के पास हुआ। एसीपी सुकन्या शर्मा ने बताया कि सभी को गोताखोरों की मदद से बाहर निकाल लिया गया है। इसमें चार लोगों की मौत हो गई है और एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

Agra News

Agra News

Agra News: आगरा में बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक तालाब में आठ बच्चे और एक महिला डूब गई। बताया जा रहा है कि हादसे में 4 बच्चों की मौत हो गई है और एक की हालत गंभीर बनी हुई है। यह हादसा थाना खंडोली क्षेत्र के आगरा यमुना एक्सप्रेस-वे के पास हुआ। एसीपी सुकन्या शर्मा ने बताया कि सभी को गोताखोरों की मदद से बाहर निकाल लिया गया है। उन्होंने बताया कि बच्चे तालाब के पास खेल रहे थे। खेलते- खेलते वे तालाब में डूब गए।
अधिकारियों ने बताया कि तीन बच्चों की मौत मौके पर ही हो गई थी। वहीं, एक बच्चे ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया। वहीं, तालाब में डूबी महिला को कांस्टेबल की मदद से बाहर निकाला गया। पुलिस ने बताया कि हादसा होने से पहले आसपास के इलाकों में झुग्गियों में रहने वाले करीब 10 बच्चे तालाब के पास खेलने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि बारिश का पानी इकट्ठा करने के लिए यहां पर तालाब बनाया गया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | आगरा (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रांजुल श्रीवास्तव author

मैं इस वक्त टाइम्स नाउ नवभारत से जुड़ा हुआ हूं। पत्रकारिता के 8 वर्षों के तजुर्बे में मुझे और मेरी भाषाई समझ को गढ़ने और तराशने में कई वरिष्ठ पत्रक...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited