पांच लोगों ने एक महिला को 7 साल की बेटी के सामने खंभे से बांधकर पीटा

उत्तर प्रदेश के संभल में भूमि विवाद में 5 लोगों ने एक महिला को उसकी 7 साल की बेटी के सामने खंभे मे बांध कर पीटा।

woman beaten up, woman beaten up in Sambhal, Sambhal News

महिला को खंभे से बांधकर पीटा

संभल : संभल के एक गांव में भूमि विवाद को लेकर 5 लोगों ने कथित तौर पर एक महिला को खंभे से बांधकर पीटा। एसपी चक्रेश मिश्रा ने कहा कि शुक्रवार को घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसके बाद सियोराज, भूरे, विरोज, मंजू और शेरी नाम की एक महिला को गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस ने कहा कि वीडियो में ये 5 लोग वीरकवारी गांव निवासी सुनीता को उसकी सात साल की बेटी के सामने पीटते नजर आ रहे हैं। 26 अप्रैल को, महिला ने शिकायत दर्ज की और रजनेश, राजकुमार, राजू, छोटे और दो अज्ञात के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 504 (जानबूझकर अपमान), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।
एसपी ने कहा कि इंटरनेट पर वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद, पुलिस ने धारा 354 (महिला का शील भंग करने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल प्रयोग), 342 (गलत तरीके से बंधक बनाना), 147 (दंगा करना) और 149 (गैरकानूनी जमावड़े का हर सदस्य किए गए अपराध का दोषी) एफआईआर में जोड़ा।
एसपी ने कहा कि जांच के दौरान पता चला कि दोनों पक्षों के बीच जमीन विवाद चल रहा था। उन्होंने कहा कि एफआईआर में नामजद लोगों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | आगरा (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

रामानुज सिंह author

रामानुज सिंह अगस्त 2017 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। यहां वे असिस्टेंट एडिटर के तौर पर काम कर रहे हैं। वह बिजनेस टीम में ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited